Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

बम विस्फोट में दो बच्चे भी हुए थे जख्मी, पुलिस ने मस्जिद कमेटी के सचिव सहित चार को किया गिरफ्तार, अल्टो जब्त

बांका।  सदर थाना क्षेत्र के नवटोलिया बम कांड में पुलिस की जांच अब अंतिम चरण में पहुंच गयी है। बम विस्फोट में इमाम अब्दुल मोबीन अंसारी की मौत के साथ आसपास को दो बच्चा भी जख्मी हुए थे। दोनों बच्चे की पहचान कर पुलिस ने सदर अस्पताल में उसका मेडिकल भी करा लिया है। एक लड़की और एक लड़का बाहर खेलने के दौरान विस्फोट में पत्थर उड़ने से जख्मी हुआ था। दोनों की हालत अब सामान्य हो गई है। पुलिस ने जख्मी अवस्था में इमाम को इलाज के लिए ले जाये जाना वाला कार भी जब्त कर लिया है। उसका एफएसएल कराया जा रहा है। इधर, पुलिस ने मस्जिद कमेटी के सचिव फारूख को भी गिरफ्तार कर लिया है। सचिव ही मदरसा का भी संचालन करता था। मदरसा के लिए मौलवी मोबीन अंसारी को आठ हजार रूपया महीना वेतन दिया जाता था।

एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि मस्जिद कमेटी के सचिव और मदरसा संचालक फारूर्ख को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उससे कांड के संबंध में पूछताछ की जा रही है। साथ ही बम विस्फोट कांड में पूर्व के कांड में नामजद रहे अहमद और इदरिश व कयूम को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस कांड में अब चार की गिरफ्तारी हो चुकी है। इसके अलावा इमाम को ले जाने वाले रियाजुल से पूछताछ की गई। उसके कार को जब्त कर लिया गया है। उसी कार से जख्मी इमाम को ले जाने के दौरान मौत हो गई थी। ज्ञात हो कि आठ जून को मदरसे में बम ब्लास्ट हुआ था। जिसमें देवघर जिले के सारठ निवासी इमाम की मौत हो गई थी।

मदरसा के दूसरे कमरे में हुआ विस्फोट

एसपी ने बताया कि मदरसा का दो कमरा था। मस्जिद से लगे कमरे में मौलवी रहते थे। जबकि दूसरे कमरे में बम विस्फोट हुआ। विस्फोट के बाद दीवार दूसरे कमरे के हिस्से में गिरी। इसी दीवार से कुचलकर इमाम की मौत हो गई है। जबकि दीवार का मलबा उड़कर पास के दो बच्चे को जा लगा था। इससे दोनों बच्चा भी जख्मी हो गया था। एसपी ने बताया कि बम किसने रखा और किसने लाया अभी इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है। लेकिन बम रखने के जुर्म में मस्जिद कमेटी के तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374