Breaking
उत्तराखंड में उपभोक्ताओं को लगेगा ‘करंट’ का झटका, 11 फीसदी बढ़ सकती हैं बिजली की दरें हनुमान जयंती पर खेड़ापति मारुति मंदिर में लगा भक्तों का तांता, महाआरती में शामिल होकर लिया आशीर्वाद ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर दो युवकों की हुई दर्दनाक मौत ,बल्देवगढ़ के कैलपुरा गांव में हुआ हादसा इस गांव में 13 दिन बाद मनी ईद…गर्व से ऊंचा हो गया लोगों का सिर 25 हजार करोड़ के बैंक घोटाले मामले में अजित पवार की पत्नी को क्लीन चिट बस्तर के हेमचंद मांझी को पद्मश्री पुरस्कार, CM विष्णु देव साय ने दी अपनी शुभकामनाएं चिंता मत करना, लड़ाई जारी है… तिहाड़ जेल में केजरीवाल ने सौरभ भारद्वाज से क्यों कही ये बात? जबलपुर: नवनियुक्त डीन डॉक्टर नवनीत सक्सेना ने संभाला पदभार सिंधिया के लिए चुनाव अभियान में जुटी प्रियदर्शनी, ग्रामीण बच्चे के साथ खेला कैरम, खूब लगाए शॉट सैम पित्रोदा का बयान अच्छा, मेरी बात ही कांग्रेस का पक्ष… विरासत कर पर क्या बोल गए उदित राज?

‘ऑपरेशन गंगा’ के तहत रोमानिया से 250 भारतीय छात्र दिल्ली पहुंचे

Whats App

नई दिल्ली । युक्रेन -रूस के बीच लगातार जंग जारी है, इस जंग में भारत के करीब 15 हजार भारतीय छात्र फंसे हुए हैं। यात्रियों के साथ एआई-192 विशेष सेवा – यूक्रेन में विभिन्न विश्वविद्यालयों में पढ़ने वाले 250 भारतीय छात्र-छात्राएं करीब सुबह 3 बजे इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरे।इससे पहले ही 219 भारतीय शनिवार की रात रोमानिया के बुखारेस्ट से एयर इंडिया की पहली निकासी उड़ान से पहुंचे।

दिल्ली में जब परिजनों को इस बात की जानकारी मिली कि ,उनके बच्चे हवाई अड्डे पर पहुंच चुके हैं तो उन्होंने राहत की सांस ली। यह युद्ध प्रभावित यूक्रेन से आने वाले लोगों का तीसरा जत्था है और अगले कुछ दिनों में कई और एयरलिफ्टिंग ऑपरेशन की उम्मीद है।

हवाई अड्डे के बाहर बच्चों के लिए अलग अलग राज्यों के हेल्प डेस्क लगाए गए हैं, ताकि यदि किसी राज्य के बच्चे को अपने गंतव्य स्थान तक पहुंचना हो तो राज्य सरकारें अपने अपने राज्य के छात्रों को मदद कर सके।

उत्तराखंड में उपभोक्ताओं को लगेगा ‘करंट’ का झटका, 11 फीसदी बढ़ सकती हैं बिजली की दरें     |     हनुमान जयंती पर खेड़ापति मारुति मंदिर में लगा भक्तों का तांता, महाआरती में शामिल होकर लिया आशीर्वाद     |     ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर दो युवकों की हुई दर्दनाक मौत ,बल्देवगढ़ के कैलपुरा गांव में हुआ हादसा     |     इस गांव में 13 दिन बाद मनी ईद…गर्व से ऊंचा हो गया लोगों का सिर     |     25 हजार करोड़ के बैंक घोटाले मामले में अजित पवार की पत्नी को क्लीन चिट     |     बस्तर के हेमचंद मांझी को पद्मश्री पुरस्कार, CM विष्णु देव साय ने दी अपनी शुभकामनाएं     |     चिंता मत करना, लड़ाई जारी है… तिहाड़ जेल में केजरीवाल ने सौरभ भारद्वाज से क्यों कही ये बात?     |     जबलपुर: नवनियुक्त डीन डॉक्टर नवनीत सक्सेना ने संभाला पदभार     |     सिंधिया के लिए चुनाव अभियान में जुटी प्रियदर्शनी, ग्रामीण बच्चे के साथ खेला कैरम, खूब लगाए शॉट     |     सैम पित्रोदा का बयान अच्छा, मेरी बात ही कांग्रेस का पक्ष… विरासत कर पर क्या बोल गए उदित राज?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374