Breaking
पांढुरना: मधुमक्खियों के हमले से 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत उफनते गंदे नाले के बीच धरने पर बैठे कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी, मोहन सरकार को जमकर घेरा जो गधे लग रहे उन्हें 10 में से 2 नंबर दिए जाएं...MGM मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर का कथित ऑडियो वायरल, म... झगड़ा में पति ने खोया आपा, 3 बच्चों के सामने पत्नी की चाकू मारकर कर दी हत्या भोपाल आश्रम जमीनी विवाद ने पकड़ा तूल, श्मशानघाट की दीवार गिराने के आरोप पर सांसद ने अमित शाह से की क... दूसरे चरण में BJP का इम्तिहान, दक्षिण के इकलौते दुर्ग कर्नाटक को कैसे साधेगी? मोदी लहर से पहले भी रह... ‘कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना गुनाह’, राजस्थान में पीएम मोदी ने किया कर्नाटक की घटना का ज... माफी का विज्ञापन किस साइज में दिया? सुप्रीम कोर्ट ने बाबा रामदेव से पूछा 24 घंटे में परमाणु हथियारों की पूरी दुनिया में बढ़ी हलचल, कई देश कर रहे तबाही का रिहर्सल UP में पहले चरण की वोटिंग ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, दूसरे राउंड के लिए बनाई ये रणनीति

सुबह से आसमान में धूप-छांव का खेल, जानें-कब तक बारिश

Whats App

Dhanbad Weather News धनबाद में माैसम का मिजाज बिगड़ा हुआ है। आसमान में सुबह से धूप-छांव का खेल चल रहा है। कभी हल्की धूप तो कभी छांव का सिलसिला चल रहा है। बादल उमड़ घूमड़ रहे हैं। शाम तक बारिश के आसार हैं।

जागरण संवाददाता, धनबाद। मौसम एक बार फिर करवट ले रहा है। झारखंड के पड़ोसी राज्य बिहार में बारिश हो रही है। इसका धनबाद में भी देखने को मिल रहा है। रविवार सुबह से ही माैसम का मिजाज बदला हुआ है। आसमान में धूप-छांव का खेल जारी है। आसमान में रोशनी कम है। ऐसा लग रहा है कि अब बारिश होने वाली है। माैसम में इस बदलाव से थोड़ी ज्यादा ठंड महसूस हो रही है। मौसम विज्ञानियों ने एक और पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने की बात कही है। इससे उत्‍तरी और पश्चिमोत्‍तर भारत के मैदानी इलाकों के प्रभावित होने की संभावना विभाग ने व्‍यक्‍त की है।

झारखंड का मौसम

Whats App

मौसम विभाग के अनुसार, झारखंड के मध्य, दक्षिणी और उत्तर-पूर्व इलाकों में गरज के साथ बारिश की संभावना है। कहीं-कहीं ओला भी गिर सकते हैं। मौसम वैज्ञानिक अभिषेक आनंद के अनुसार, 27 फरवरी को संताल परगना के इलाके में बारिश हो सकती है। जबकि रांची और आसपास के इलाके में आकाश में बादल छाये रहेंगे। धनबाद के साथ ही पड़ोसी जिलों-बोकारो, गिरिडीह, जामताड़ा, देवघर, दुमका, पाकुड़, साहिबगंज और गोड्डा में शाम तक बारिश हो सकती है।

पड़ोसी राज्य बिहार में हो रही बारिश

झारखंड के पड़ोसी राज्य बिहार में बारिश हो रही है। बिहार के गया, बिहारशरीफ, नवादा आदि क्षेत्रों में बारिश हो रही है। सीमावर्ती झारखंड में भी बारिश का माहाैल बन गया है। बारिश के साथ ओले भी गिर सकते हैं।

पांढुरना: मधुमक्खियों के हमले से 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत     |     उफनते गंदे नाले के बीच धरने पर बैठे कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी, मोहन सरकार को जमकर घेरा     |     जो गधे लग रहे उन्हें 10 में से 2 नंबर दिए जाएं…MGM मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर का कथित ऑडियो वायरल, मचा हड़कंप     |     झगड़ा में पति ने खोया आपा, 3 बच्चों के सामने पत्नी की चाकू मारकर कर दी हत्या     |     भोपाल आश्रम जमीनी विवाद ने पकड़ा तूल, श्मशानघाट की दीवार गिराने के आरोप पर सांसद ने अमित शाह से की कार्रवाई की मांग     |     दूसरे चरण में BJP का इम्तिहान, दक्षिण के इकलौते दुर्ग कर्नाटक को कैसे साधेगी? मोदी लहर से पहले भी रहा दबदबा     |     ‘कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना गुनाह’, राजस्थान में पीएम मोदी ने किया कर्नाटक की घटना का जिक्र     |     माफी का विज्ञापन किस साइज में दिया? सुप्रीम कोर्ट ने बाबा रामदेव से पूछा     |     24 घंटे में परमाणु हथियारों की पूरी दुनिया में बढ़ी हलचल, कई देश कर रहे तबाही का रिहर्सल     |     UP में पहले चरण की वोटिंग ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, दूसरे राउंड के लिए बनाई ये रणनीति     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374