Breaking
आतंक का सप्लायर आज आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा, MP में पीएम मोदी का पाकिस्तान पर हमला ‘नवरात्रि का प्रसाद और 3 बार आम’, केजरीवाल के खाने पर कोर्ट में बहस लोकसभा चुनाव में मतदान कैसे करें, कहां है पोलिंग बूथ, वोटर आईडी नहीं तो क्या ले जाएं? ‘भाजपा समर्थकों का बूथ पर कब्जा, मुस्लिम वोटरों से अभद्रता’, वोटिंग के बीच सपा के गंभीर आरोप यूं ही एक हफ्ते से खामोश नहीं था इजराइल, ईरान पर किया ‘रीढ़’ तोड़ने वाला अटैक अब छिड़ेगी नई जंग! इजराइल ने जो कहा वो किया…अब क्या करेगा ईरान? पहले चरण की वो सीटें, जो तय करेंगी 2024 की तस्वीर बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?

कीव ने बात करने से किया इनकार, शर्तो को ‘अस्वीकार्य’ बताया : क्रेमलिन

Whats App

मास्को| कीव ने मास्को के साथ बातचीत करने से इनकार कर दिया है, जिसके कारण रूसी सेना ने यूक्रेन में अभियान फिर से शुरू कर दिया है। ये जानकारी क्रेमलिन ने दी। क्रेमलिन के प्रवक्ता दिमित्री पेसकोव ने शनिवार को कहा, “यूक्रेनी पक्ष ने बातचीत करने से इनकार कर दिया है। इस शनिवार दोपहर रूसी सेना ने ऑपरेशन की योजना के अनुसार फिर से आगे बढ़ना शुरू कर दिया है।”

स्थानीय मीडिया ने पेसकोव के हवाले से बताया कि रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने शुक्रवार को यूक्रेन के साथ पहले से नियोजित अपेक्षित वार्ता में सैन्य अभियानों को रोकने का आदेश दिया।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, पुतिन ने गुरुवार को डोनबास में एक विशेष सैन्य अभियान को मंजूरी दी और यूक्रेन ने पुष्टि की है कि देशभर में सैन्य ठिकानों पर हमले हो रहे हैं।

Whats App

यूक्रेन के राष्ट्रपति कार्यालय के प्रमुख के सलाहकार ओलेक्सी एरेस्टोविच ने शनिवार को कहा कि कीव ने रूस के साथ बातचीत करने से इनकार कर दिया क्योंकि रूस द्वारा प्रस्तावित शर्ते देश के लिए अस्वीकार्य हैं। उन शर्तो से रूस ने हमें आत्मसमर्पण करने के लिए मजबूर करने की कोशिश की है।

आतंक का सप्लायर आज आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा, MP में पीएम मोदी का पाकिस्तान पर हमला     |     ‘नवरात्रि का प्रसाद और 3 बार आम’, केजरीवाल के खाने पर कोर्ट में बहस     |     लोकसभा चुनाव में मतदान कैसे करें, कहां है पोलिंग बूथ, वोटर आईडी नहीं तो क्या ले जाएं?     |     ‘भाजपा समर्थकों का बूथ पर कब्जा, मुस्लिम वोटरों से अभद्रता’, वोटिंग के बीच सपा के गंभीर आरोप     |     यूं ही एक हफ्ते से खामोश नहीं था इजराइल, ईरान पर किया ‘रीढ़’ तोड़ने वाला अटैक     |     अब छिड़ेगी नई जंग! इजराइल ने जो कहा वो किया…अब क्या करेगा ईरान?     |     पहले चरण की वो सीटें, जो तय करेंगी 2024 की तस्वीर     |     बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374