Breaking
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट... मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल.. कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, युवा नेता पवन कुमार यादव भाजपा में हुए शामिल विदिशा में एफएसटी और एसएसटी की टीम को चेकिंग के दौरान व्यापारियों के पास मिले सोने - चांदी के जेवर स... भिंड में महंगे दाम पर स्कूल बुक बेचने वाले पुस्तक भंडार को किया गया सील.. चुनौतियों से भरा होता है बस्तर में वोटिंग कराना और EVM को सुरक्षित लाना, सुरक्षा में एक चूक पड़ सकती...

बबीता फोगाट बनी कंगना रनौत के ‘लॉक अप’ की चौथी कंटेस्टेंट

Whats App

कंगना रनौत  के आगामी कैप्टिव रियलिटी शो ‘लॉक अप’ बैडएस जेल अत्याचारी खेल’ ने अपने चुनौतीपूर्ण फॉरमेट से सभी को चौंका दिया है. कंटेंट क्वीन एकता आर कपूर  27 फरवरी से भारतीय दर्शकों के लिए इस निडर रियलिटी शो को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर फ्री में स्ट्रीम करने के लिए तैयार हैं. हर कोई कंटेस्टेंट के खुलासे का इंतजार कर रहा है, ऐसे में मेकर्स ने अब ‘लॉक अप’ के चौथे सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट की घोषणा कर दी है. टीवी अभिनेत्री और मॉडल निशा रावल, इंटरनेट सेंसेशन पूनम पांडे, स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी समेत पहले तीन प्रतियोगियों के नाम की घोषणा करने के बाद, अब ये पुष्टि हो गई है कि कुश्ती चैंपियन बबीता फोगाट इस बहुप्रतीक्षित शो की नई कैदी हैं.

बबीता फोगाट ने 2014 के कॉमनवेल्थ गेम्स में महिला कुश्ती में भारत का पहला स्वर्ण पदक जीतकर भारत को गौरवशाली महसूस करवाया था. उन्होंने 2018 कॉमनवेल्थ गेम्स, 2010 कॉमनवेल्थ गेम्स में सिल्वर मेडल और 2012 विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में ब्रोंज मेडल जीता और बाद में 2019 में राजनीति में कदम रखा. उनकी वास्तविक जीवन की कहानी ने बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर ‘दंगल’ बनाने के लिए प्रेरित किया क्योंकि वो लाखों लोगों के लिए एक आइकन बन गईं हैं.

‘लॉक अप’ को लेकर बेहद उत्साहित हैं बबीता फोगाट

Whats App

बबीता फोगाट ने शेयर करते हुए बताया कि, “मैं ‘लॉक अप’ जैसे शो में आने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने कभी ऐसा शो नहीं किया है जो 24 घंटे तक लाइव हो. इसलिए मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश और उत्साहित भी हूं. इस शो से लोगों को पता चलेगा कि मैं क्या हूं. पहले दर्शक मुझे फिल्म ‘दंगल’ से जानते हैं. इसलिए, अब लोगों को मेरे वास्तविक व्यक्तित्व, मेरी पसंद और नापसंद के बारे में पता चल जाएगा और मैं एक व्यक्ति के रूप में अपने वास्तविक जीवन में कैसी हूं, ये पता चलेगा.”

27 फरवरी से लाइव स्ट्रीम होगा ये शो

ये शो 27 फरवरी 2022 में प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है. ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर इस शो को अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर 24×7 लाइव स्ट्रीम करेंगे और दर्शकों को प्रतियोगियों के साथ सीधे बातचीत करने की भी अनुमति देंगे. बाकी बचे हुए सुपर-कॉन्ट्रोवर्शियल सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को जल्द ही दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा, जो पहली बार उनके साथ बातचीत भी कर सकते हैं और शो का एक अनूठा हिस्सा बन सकते हैं और यहां तक ​​कि ‘लॉक अप’ मेटावर्स में शो का अनुभव भी कर सकते हैं. ‘लॉक अप’ 27 फरवरी, 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर लाइव स्ट्रीम होगा.

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग     |     खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल     |     मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग     |     ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट…     |     मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले     |     चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल..     |     कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, युवा नेता पवन कुमार यादव भाजपा में हुए शामिल     |     विदिशा में एफएसटी और एसएसटी की टीम को चेकिंग के दौरान व्यापारियों के पास मिले सोने – चांदी के जेवर सहित नगद रुपए…     |     भिंड में महंगे दाम पर स्कूल बुक बेचने वाले पुस्तक भंडार को किया गया सील..     |     चुनौतियों से भरा होता है बस्तर में वोटिंग कराना और EVM को सुरक्षित लाना, सुरक्षा में एक चूक पड़ सकती है भारी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374