Breaking
पहले चरण के चुनाव में भाजपा और कांग्रेस कंट्रोल रूम से हर बूथ पर रखी नजर नक्सल प्रभावित बस्तर में वोटिंग शुरू, मतदाताओं में गजब उत्साह, 5 बजे से लगी लंबी कतारें धर्म परिवर्तन के लिए नहीं मानी तो दी ऐसी यातनाएं कि सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे कमलनाथ और नकुलनाथ ने किया मतदान, पूर्व मुख्यमंत्री ने कह दी ये बड़ी बात... देवरिया की लुटेरी दुल्हन! दूल्हे के परिवार संग की शॉपिंग, फिर सारा सामान लेकर हुई फरार पप्पू यादव बीजेपी के एजेंट, पूर्णिया की सभा में तेजस्वी यादव ने बोला हमला भिंड में बड़ा हादसा, दो बाइक में भीषण टक्कर के बाद लगी आग, जिंदा जल गए दोनों सवार भाजपा में शामिल हुए महापौर विक्रम अहाके का यू - टर्न, नकुलनाथ के समर्थन में वोट डालने की अपील की... दूल्हा-दुल्हन ने दिया मतदान जागरूकता का परिचय...शादी के मंडप से सीधे पहुंचे मतदान करने महाराष्ट्र में नागपुर से ज्यादा नक्सल प्रभावित गढ़चिरौली में हुई वोटिंग, जानिए क्या होगा इसका असर

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई ने की धमाकेदार शुरुआत

Whats App

आलिया भट्ट  स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई और पहले ही दिन फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई के साथ बिजनेस की शुरुआत की है। गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहले ही दिन तकरीबन 10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है और कमाई का ये आंकड़ा सिर्फ भारतीय बॉक्स ऑफिस के हिसाब से है। हालांकि देखना होगा कि क्या आलिया भट्ट स्टारर ये फिल्म आगे भी इसी तरह का परफॉर्मेंस बनाए रख पाएगी या नहीं। फिल्म को लेकर अभी तक काफी विवाद हो चुका है और यही वजह है कि बिजनेस के प्रभावित होने की आशंका जताई जा रही है।

विवादों के बावजूद कमाल कर रही ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’
‘देवदास’, ‘सांवरिया’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्में बना चुके संजय लीला भंसाली यूं तो फिल्मों को विवादों से निकालने के मामले में चैंपियन माने जाते हैं लेकिन क्या वो आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के मामले में भी ऐसा ही कमाल दिखा पाएंगे? आलिया भट्ट फिल्म का प्रमोशन करने के लिए खार स्थित गैलेक्सी सिनेमा में पहुंची थीं और बेहिसाब भीड़ के बीच उन्हें गंगू वाले अंदाज में नमस्ते किया।

रणवीर सिंह की 83 को बीट कर जाएगी आलिया की ‘गंगूबाई’बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहले दिन जोरदार शुरुआत करते हुए 9.50-10 करोड़ के बीच कलेक्शन किया है। फिल्म की पहले दिन की कमाई मुंबई में रणवीर सिंह की फिल्म 83 के बिजनेस को मैच कर सकती है। माना ये भी जा रहा है कि फिल्म का शनिवार का बिजनेस और भी बेहतर हो सकता है।

पहले चरण के चुनाव में भाजपा और कांग्रेस कंट्रोल रूम से हर बूथ पर रखी नजर     |     नक्सल प्रभावित बस्तर में वोटिंग शुरू, मतदाताओं में गजब उत्साह, 5 बजे से लगी लंबी कतारें     |     धर्म परिवर्तन के लिए नहीं मानी तो दी ऐसी यातनाएं कि सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे     |     कमलनाथ और नकुलनाथ ने किया मतदान, पूर्व मुख्यमंत्री ने कह दी ये बड़ी बात…     |     देवरिया की लुटेरी दुल्हन! दूल्हे के परिवार संग की शॉपिंग, फिर सारा सामान लेकर हुई फरार     |     पप्पू यादव बीजेपी के एजेंट, पूर्णिया की सभा में तेजस्वी यादव ने बोला हमला     |     भिंड में बड़ा हादसा, दो बाइक में भीषण टक्कर के बाद लगी आग, जिंदा जल गए दोनों सवार     |     भाजपा में शामिल हुए महापौर विक्रम अहाके का यू – टर्न, नकुलनाथ के समर्थन में वोट डालने की अपील की…     |     दूल्हा-दुल्हन ने दिया मतदान जागरूकता का परिचय…शादी के मंडप से सीधे पहुंचे मतदान करने     |     महाराष्ट्र में नागपुर से ज्यादा नक्सल प्रभावित गढ़चिरौली में हुई वोटिंग, जानिए क्या होगा इसका असर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374