Breaking
261 लोकसभा सीटों पर त्रिकोणीय फाइट, जिनसे तय होगा दिल्ली के सत्ता का सिंहासन लाल जोड़ा पहन हाथों में मेहंदी रचाए बैठी थी दुल्हन, मंडप था तैयार, तभी पता चला दूल्हा तो… भांजे की शादी में सिर पर मटकी रख नाच रहा था मामा, अचानक गिरा और हो गई मौत वो फिल्म, जिसके लिए डायरेक्टर ने वरुण धवन को एक हफ्ते तक सोने नहीं दिया, हो गया था ऐसा हाल आज भी देश के अमीर क्रिकेटर्स में शुमार हैं सचिन, इतनी है दौलत, देते हैं इतना टैक्स इजराइल विरोध पर गूगल की सख्ती, फिर 20 कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता अगले महीने एपल इवेंट में होगा बड़ा धमाका, लॉन्च होंगे ये नए मॉडल्स! विकट संकष्टी चतुर्थी पर इस मुहूर्त में चंद्रमा को दें अर्घ्य, बरसेगी बप्पा की कृपा! रफा पर मंडरा रहे खतरे के बादल, इजराइल के आगे रेड क्रॉस ने भी खड़े किए हाथ बॉडी पर जमे एक्स्ट्रा फैट को कम कर सकती हैं ये 4 एक्सरसाइज, तेजी से वेट होगा लॉस

आनी के डिगेढ में आठ कमरों के दोमंजिला मकान में भड़की आग, लाखों का नुकसान

Whats App

Kullu Fire Incident जिला कुल्‍लू के आनी खंड के डिगेढ में आग की घटना से देवी सिंह के आठ कमरों का दो मंजिला मकान जलकर नष्ट हो गया है। आग लगने से करीब 25 लाख रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया गया है।

आनी, संवाद सहयोगी। Kullu Fire Incident, जिला कुल्‍लू के आनी खंड के डिगेढ में आग की घटना से देवी सिंह के आठ कमरों का दो मंजिला मकान जलकर नष्ट हो गया है। आग लगने से करीब 25 लाख रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया गया है।  शनिवार देर रात को आग की घटना पेश आई। आग लगने की सूचना मिलते ही ग्रामीण एकत्र हुए और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लकड़ी से बने मकान में आग इतनी तेजी से फैली की देखते-देखते सारे घर को अपनी चपेट में ले लिया। हालांकि गनीमत यह रही कि इस दौरान मकान में कोई भी सदस्य नहीं था, जबकि आग लगने से मकान में रखा सारा सामान जल गया।

आग लगने की सूचना दमकल विभाग और पुलिस को दी गई। हिमपात होने के कारण दमकल विभाग की टीम देर रात करीब दो बजे घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाया। ऐसे में रविवार को प्रशासन की ओर से प्रभावित परिवार को 15 हज़ार रुपये की राहत राशि प्रदान की गई है। तहसीलदार आनी दलीप शर्मा ने बताया कि घटनास्थल का दौरा कर प्रभावित परिवारों को राहत राशि प्रदान की गई है।

Whats App

जिला कुल्‍लू में सर्दी के माैसम में आग लगने की ज्‍यादा घटनाएं पेश आती हैं। इसका कारण यहां ज्‍यादा ठंड पड़ना भी है। यहां लकड़ी के बनाए घरों में हर कमरे में तंदूर जलाए होते हैं। जरा सी लापरवाही होने पर लकड़ी के बने ये घर पलभर में आग की लपटों में घिर जाते हैं।

261 लोकसभा सीटों पर त्रिकोणीय फाइट, जिनसे तय होगा दिल्ली के सत्ता का सिंहासन     |     लाल जोड़ा पहन हाथों में मेहंदी रचाए बैठी थी दुल्हन, मंडप था तैयार, तभी पता चला दूल्हा तो…     |     भांजे की शादी में सिर पर मटकी रख नाच रहा था मामा, अचानक गिरा और हो गई मौत     |     वो फिल्म, जिसके लिए डायरेक्टर ने वरुण धवन को एक हफ्ते तक सोने नहीं दिया, हो गया था ऐसा हाल     |     आज भी देश के अमीर क्रिकेटर्स में शुमार हैं सचिन, इतनी है दौलत, देते हैं इतना टैक्स     |     इजराइल विरोध पर गूगल की सख्ती, फिर 20 कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता     |     अगले महीने एपल इवेंट में होगा बड़ा धमाका, लॉन्च होंगे ये नए मॉडल्स!     |     विकट संकष्टी चतुर्थी पर इस मुहूर्त में चंद्रमा को दें अर्घ्य, बरसेगी बप्पा की कृपा!     |     रफा पर मंडरा रहे खतरे के बादल, इजराइल के आगे रेड क्रॉस ने भी खड़े किए हाथ     |     बॉडी पर जमे एक्स्ट्रा फैट को कम कर सकती हैं ये 4 एक्सरसाइज, तेजी से वेट होगा लॉस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374