Breaking
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट... मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल.. कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, युवा नेता पवन कुमार यादव भाजपा में हुए शामिल विदिशा में एफएसटी और एसएसटी की टीम को चेकिंग के दौरान व्यापारियों के पास मिले सोने - चांदी के जेवर स... भिंड में महंगे दाम पर स्कूल बुक बेचने वाले पुस्तक भंडार को किया गया सील.. चुनौतियों से भरा होता है बस्तर में वोटिंग कराना और EVM को सुरक्षित लाना, सुरक्षा में एक चूक पड़ सकती...

‘शाकुंतलम’ के फर्स्ट पोस्टर में सामंथा दिख रही प्रकृति की गोद में 

Whats App

मुंबई  । हाल ही में ‘शाकुंतलम’ का फर्स्ट-लुक पोस्टर को रिवील किया गया है। ‘शाकुंतलम’ के फर्स्ट पोस्टर में सामंथा प्रकृति की गोद में दिख रही हैं। कुछ मिनट पहले ही एक्ट्रेस ने अपने सोशल अकाउंट पर उनकी अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया है। सामंथा रूथ प्रभु की महाकाव्य प्रेम गाथा ‘शाकुंतलम’ पर आधारित फिल्म है।
शाकुंतलम के पोस्टर में सामंथा ने सफेद कलर की पोषक पहनी है, जो कि एक राजकुमारी की वेषभूषा में दिख रही हैं। पैरों में उन्होंने माहुर लगाया है और पायल की तरह कुछ पहना है। हाथ में फूलों के कंगन और वैसा ही मांग टीका पहना हुआ है। पेड़ की छाया में फूलों के आभूषणों के सजी धजी सामंथा बहुत ही आकर्षक दिख रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्री के चारों ओर हिरन, खरगोश, बत्तख, मोर, गिलहरी जैसे कई पशु दिख रहे हैं। पोस्टर स ऐसा लग रहा है जैसे कि पूरी प्रकृति एक्ट्रेस की खूबसूरती को निहरती दिख रही है। शाकुंतलम में अभिनेत्री  का ये लुक हर किसी को मोहित या कहें मंत्रमुग्ध कर रहा है और इसने फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ दी है।
सामंथा हमेशा से ही पौराणिक कथाओं, पीरियड ड्रामा और राजाओं और रानियों की दुनिया से प्रभावित रही हैं, लिहाजा उन्हें ऐसी ही फिल्म में काम करने का मौका मिला है जो कि उनका सपना सच होने जैसा है। बता दें कि ये उनकी पहली पौराणिक फिल्म है, जिसमें वे रानी शकुंतला देवी की भूमिका निभा रही हैं। गुना शेखर के निर्देशन में बनीं ‘शाकुंतलम’ शकुंतला और दुष्यंत की महाकाव्य प्रेम कहानी पर आधारित है, जो महाभारत के ‘आदि पर्व’ का रूपांतरण है। देव मोहन ‘शाकुंतलम’ में राजा दुष्यंत की भूमिका निभाते हैं, जबकि अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा राजकुमार भरत के रूप में दिखाई देंगी। अभिनेता कबीर दूहन सिंह आगामी महाकाव्य नाटक में राजा असुर के रूप में दिखाई देंगे।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग     |     खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल     |     मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग     |     ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट…     |     मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले     |     चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल..     |     कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, युवा नेता पवन कुमार यादव भाजपा में हुए शामिल     |     विदिशा में एफएसटी और एसएसटी की टीम को चेकिंग के दौरान व्यापारियों के पास मिले सोने – चांदी के जेवर सहित नगद रुपए…     |     भिंड में महंगे दाम पर स्कूल बुक बेचने वाले पुस्तक भंडार को किया गया सील..     |     चुनौतियों से भरा होता है बस्तर में वोटिंग कराना और EVM को सुरक्षित लाना, सुरक्षा में एक चूक पड़ सकती है भारी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374