Breaking
चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार यूं मिले दिल से दिल... पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट

MP में लड़कियों को ढूंढ-ढूंढकर स्कूलों में दाखिला कराएंगे शिक्षक, इन 14 जिला अस्पतालों में बढ़ेंगे 1400 बेड

Whats App

भोपाल। मध्यप्रदेश में अमूल दूध के बाद अब सांची का दूध भी महंगा हो सकता है. दुग्ध संघों ने एमपी स्टेट को-आपरेटिव डेयरी फेडरेशन को प्रस्ताव भेजा है. दूध के दाम बढ़ाने के प्रस्ताव है. 11 मार्च से दूध महंगा करने की तैयारी है. दो साल से सांची दूध के दाम नहीं बढ़े हैं. सांची गोल्ड 54 रुपए प्रति लीटर दूध है. अब सांची गोल्ड दूध 56 रुपए प्रति लीटर करने की तैयारी है. सांची स्टैंडर्ड 50 रुपए लीटर दूध है. अमूल दूध 58 रुपए लीटर है.

लड़कियों को ढूंढ-ढूंढकर स्कूलों में दाखिला कराएंगे शिक्षक
मध्यप्रदेश में कोरोना काल के दौरान और किसी वजह से बड़ी संख्या में बच्चों की पढ़ाई छूट गई. इसमें लड़कियों की संख्या अधिक है. अब शिवराज सरकार ऐसे लड़कियों को दोबारा शिक्षा दिलाने का प्रयास कर रही है. मप्र में 7 मार्च से कन्या शिक्षा प्रवेश उत्सव मनाया जाएगा. इसके तहत लड़कियों को ढूंढ-ढूंढकर शिक्षक स्कूलों में दाखिला कराएंगे. शाला त्यागी बालिकाओं पर भी फोकस रहेगा. शाला त्यागी बालिकाओं के पुनःप्रवेश पर फोकस किया जाएगा.
MP बजट सत्र: CM शिवराज का मंत्रियों के साथ 3 मार्च को होगा मंथन, आत्मनिर्भर मप्र की थीम पर 2.50 हजार करोड़ का होगा बजट, जानिए क्या-क्या सौगात मिल सकता है ?
14 जिला अस्पतालों में बढ़ेंगे 1400 बेड
मप्र के 14 जिला अस्पतालों में 1400 बेड बढ़ाए जाएंगे. 7.5 करोड़ से एक यूनिट तैयार होगी. 1 अरब 12 करोड़ खर्च होंगे. शाजापुर, ग्वालियर, भोपाल, नरसिंहपुर, सिवनी, सागर, छतरपुर, बुरहानपुर, विदिशा, उज्जैन, सतना, जबलपुर, दमोह, मंदसौर, रीवा और श्योपुर अस्पताल का कायाकल्प करने की योजना है.
SP ने TI और बीट प्रभारी को किया निलंबित: अवैध बायो डीजल के गोदाम में हुआ था ब्लास्ट, क्या पुलिस के संरक्षण में चल रहा था कारोबार ?

चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी     |     सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज     |     थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश     |     प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा     |     कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा     |     नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार     |     यूं मिले दिल से दिल… पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी     |     मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला     |     शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार     |     दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374