Breaking
क्या मॉक पोल में ईवीएम में BJP के पक्ष में अतिरिक्त वोट पड़ा? EC ने SC में दिया जवाब- सुनवाई जारी बसपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेगें कांग्रेस छोड़ने वाले देवाशीष जरारिया, सूची जारी जेल में घर की आलू-पूरी, आम और मिठाई खाने से बढ़ रही केजरीवाल की शुगर… ईडी ने कोर्ट में बताया कांग्रेस को फिर लगा बड़ा झटका, भोपाल के पूर्व महापौर भाजपा में शामिल... प्रेमी के खुदकुशी के हर मामले में प्रेमिका जिम्मेदार क्यों नहीं, चर्चा में दिल्ली HC का फैसला, जानें... बुरहानपुर में अनियंत्रित होकर बाइक पुलिया से नीचे गिरी ,दो युवकों की दर्दनाक मौत, खातला फाटक के पास ... रिश्तों को तार- तार करने वाली वारदात ,दो बेटों ने मिलकर पिता को उतार दिया मौत के घाट, जानिए क्या है ... SDM बनने का सपना टूटा तो महिला ने मौत को लगाया गले, सपने पूरे नहीं हुए... लिखकर किया सुसाइड मतदान सामग्री वितरण के दौरान बिगड़ी कर्मचारी की तबीयत ,इलाज के दौरान जिला अस्पताल में हुई मौत.. भिंड लोकसभा सीट पर होगा त्रिकोणीय मुकाबला, क्या बसपा बिगाड़ देगी कांग्रेस-भाजपा का खेल? एक नजर बदलते...

माधुरी दीक्षित लगाएंगी इंडियाज गॉट टैलेंट के डिमोलिशन क्रू के साथ ठुमके

Whats App

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एवं डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित  जिन्हें ‘क्वीन ऑफ बॉलीवुड’ या फिर धक-धक गर्ल के नाम से भी जाना जाता है, वह सोनी टीवी के मशहूर टैलेंट रियलिटी शो ‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट’के आज के एपिसोड में नजर आने वाली हैं, माधुरी अपने साथी एक्टर्स संजय कपूर  और काफी काम समय में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले एक्टर मानव कौल के साथ मिलकर नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई अपनी वेब सीरीज़ ‘द फेम गेम’ को प्रमोट करते हुए नजर आएंगी। ‘द फेम गेम’ की पूरी कास्ट इंडियाज गॉट टैलेंट में शामिल हुए सभी कंटेस्टेंट्स की खूब हौसला अफजाई करते हुए नजर आएंगे।

माधुरी दीक्षित रियलिटी शो में जाते और उनका डांस परफॉर्मेंस न हो ऐसे तो हो ही नहीं सकता। इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर भी इस खास मौके पर शो में बतौर स्पेशल गेस्ट बनकर शामिल हुई माधुरी दीक्षित एक जबर्दस्त परफॉर्मेंस देंगी, जो यकीनन सबका दिल जीत लेगी। अपनी दिलकश अदाओं का जादू चलाते हुए माधुरी दीक्षित इस शो के जजों  किरण खेर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और अपने को-स्टार संजय कपूर के साथ परफॉर्म करते हुए पुरानी यादें ताजा कर देंगी।

आइजीटी के मंच पर माधुरी दीक्षित ने उस वक्त सबका दिल जीत लिया, जब उन्होंने जजों और कंटेस्टेंट्स के कहने पर पूरी मस्ती में परफॉर्म किया। माधुरी दीक्षित ने डिमोलिशन क्रू के साथ मिलकर ‘चने के खेत में’ और ‘घाघरा’ जैसे अपने मशहूर गानों पर जोरदार डांस किया।‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में माधुरी दीक्षित का आखिरी एक्ट दर्शकों को यादों की गलियों में ले जाएगा, जिसमें वो ‘नजरें मिली दिल धड़का’ पर संजय कपूर के साथ अपनी आइकॉनिक केमिस्ट्री दिखाएंगी और ‘कह दो कि तुम हो मेरी वर्ना’ पर शिल्पा शेट्टी के साथ परफॉर्म करते हुए अपनी मस्त अदाओं से सबको मदहोश कर देंगी। इस एक्ट में शिल्पा शेट्टी अनिल कपूर का रोल निभाएंगी। कुल मिलाकर इंडियाज़ गॉट टैलेंट के इस एपिसोड में दर्शकों के लिए मस्ती की पूरी गारंटी होगी।

क्या मॉक पोल में ईवीएम में BJP के पक्ष में अतिरिक्त वोट पड़ा? EC ने SC में दिया जवाब- सुनवाई जारी     |     बसपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेगें कांग्रेस छोड़ने वाले देवाशीष जरारिया, सूची जारी     |     जेल में घर की आलू-पूरी, आम और मिठाई खाने से बढ़ रही केजरीवाल की शुगर… ईडी ने कोर्ट में बताया     |     कांग्रेस को फिर लगा बड़ा झटका, भोपाल के पूर्व महापौर भाजपा में शामिल…     |     प्रेमी के खुदकुशी के हर मामले में प्रेमिका जिम्मेदार क्यों नहीं, चर्चा में दिल्ली HC का फैसला, जानें इसका जवाब     |     बुरहानपुर में अनियंत्रित होकर बाइक पुलिया से नीचे गिरी ,दो युवकों की दर्दनाक मौत, खातला फाटक के पास की घटना..     |     रिश्तों को तार- तार करने वाली वारदात ,दो बेटों ने मिलकर पिता को उतार दिया मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला…     |     SDM बनने का सपना टूटा तो महिला ने मौत को लगाया गले, सपने पूरे नहीं हुए… लिखकर किया सुसाइड     |     मतदान सामग्री वितरण के दौरान बिगड़ी कर्मचारी की तबीयत ,इलाज के दौरान जिला अस्पताल में हुई मौत..     |     भिंड लोकसभा सीट पर होगा त्रिकोणीय मुकाबला, क्या बसपा बिगाड़ देगी कांग्रेस-भाजपा का खेल? एक नजर बदलते समीकरण पर…     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374