Breaking
शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था 'बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे', माकपा ने राहुल गांधी को घेरा नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव मे... सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने दिल्ली के LG ने जेल में बंद CM केजरीवाल को लिखा खुला पत्र, पानी की समस्या का किया जिक्र चुनावी मैदान में वीरप्पन की बेटी विद्यारानी… पिता के सपने करना चाहती हैं साकार मुख्यमंत्री डा. माेहन यादव बोले-जनता ने ठाना है, झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदम बढ़ाना है भिंड में कांग्रेस को झटका, देवाशीष जरारिया ने पार्टी से दिया इस्तीफा

 उत्तरप्रदेश में प्रचंड बहुमत आ रहा है

Whats App

नई दिल्‍ली । भाजपा के स्टार प्रचारक और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है क़ि उत्तरप्रदेश में भाजपा का प्रचंड बहुमत आ रहा है। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन पार्टियों के दिमाग में नहीं है, बस पत्रकारों के ही दिमाग में ये बात है।
अमित शाह ने कहा कि बूथ स्तर से लेकर प्रधानमंत्री और हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष तक सभी कार्यकर्ता एक ही लय और गति के साथ एक ही दिशा में अलग अलग माध्यम से जनसंपर्क करते हैं। कोरोना की तीसरी लहर का असर कम होने पर 5 राज्यों में प्रचार में तेजी आई। गरीब कल्याण की कई योजनाओं का लाभ लोगों को मिला है। 4 राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचाया है।
चुनाव नतीजों पर शाह ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता चरम पर है। हम 4 राज्यों में दोबारा सरकार में आएंगे। यूपी में कानून व्यवस्था में सुधार आया है। इसका सकारात्मक असर चुनाव में दिखा है। यूपी में दोबारा बीजेपी सरकार बनाएगी। उत्तराखंड में वन रैंक वन पेंशन का फायदा मिलेगा। बीजेपी ने जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण से अलग पॉलिटिक्स ऑफ परफॉर्मेंस  के आधार पर चुनाव लड़ा है।
उन्होंने कहा कि पंजाब में पंचकोणीय मुकाबला है। मैं 2014, 2017 और 2019 चुनाव में उत्तर प्रदेश में रहा हूं। इस बार भी रहा हूं।
वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को दावा किया कि जिन 4 चुनावी राज्यों में बीजेपी सत्ता में थी, वहां वो दोबारा सरकार बनाएगी। पांच राज्यों- उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर, गोवा और पंजाब- में हुए विधानसभा चुनावों के परिणाम 10 मार्च को घोषित होंगे। पंजाब को छोड़कर बाकी 4 राज्यों में फिलहाल बीजेपी की सरकार है।
नड्डा ने कहा कि पार्टी ने कोरोना के सारे नियमों को मानते हुए अच्छा और सक्षम प्रचार किया। बीजेपी 4 राज्यों में जहां सत्ता में थी,  वहां दोबारा बीजेपी आएगी। प्रधानमंत्री मोदी की योजनाओं का फायदा गरीब, वंचित लोगों को मिला है। उसका फायदा वोट के तौर पर मिलेगा।
पंजाब को लेकर भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह और ढ़िंढसा साहब के साथ चुनाव में गए हैं। अपेक्षा से अधिक परिणाम पंजाब में आएंगे। पंजाब में पहली बार 65 सीटों पर बीजेपी ने चुनाव लड़ा है। शिरोमणि अकाली दल हमें छोड़कर गए थे, हमने उन्हें नहीं छोड़ा था। आज हम शहर के अलावा गांवों में भी है
यूपी चुनाव को लेकर नड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांटे की कोई टक्कर नहीं है। बीजेपी से अन्य पार्टियां ज्वाइन करने वाले नेताओं पर उन्होंने कहा कि अब जो उनके (विपक्षी पार्टियों के) साथ आए हैं वो सीमित इलाके के नेता हैं।

शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था     |     ‘बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे’, माकपा ने राहुल गांधी को घेरा     |     नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी     |     मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत     |     झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव में खुशी का माहौल     |     सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने     |     दिल्ली के LG ने जेल में बंद CM केजरीवाल को लिखा खुला पत्र, पानी की समस्या का किया जिक्र     |     चुनावी मैदान में वीरप्पन की बेटी विद्यारानी… पिता के सपने करना चाहती हैं साकार     |     मुख्यमंत्री डा. माेहन यादव बोले-जनता ने ठाना है, झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदम बढ़ाना है     |     भिंड में कांग्रेस को झटका, देवाशीष जरारिया ने पार्टी से दिया इस्तीफा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374