Breaking
WhatsApp: अब नॉर्मल काल की तरह डायल कर सकेंगे अनजान नंबर, जल्द रोलआउट होगा ये फीचर अक्षय तृतीया पर पूजा के समय सुनें ये कथा, जीवन में बाधाओं से मिलेगी मुक्ति! न मिसाइल-न ड्रोन…निहत्थों से घबरा गया इजराइल! याद करने लगा दशकों पुराने जख्म उज्‍जैन सीट से कांग्रेस उम्‍मीदवार की नामांकन रैली में शाम‍िल हुए सचिन पायलट बीएड,एमएड में दाखिला के लिए आनलाइन पंजीयन पांच से लिखित में विशेष योग्यता प्राप्त करने वाले छात्र प्रायोगिक परीक्षा में अनुत्तीर्ण आठ लाख से ज्यादा बैंक पेंशनर्स स्वास्थ्य बीमा योजना से वंचित स्नातकोत्तर में प्रवेश लेना मुश्किल, 6 मई से प्रस्तावित है परीक्षा की तिथि स्नातकोत्तर में प्रवेश लेना मुश्किल, 6 मई से प्रस्तावित है परीक्षा की तिथि जबलपुर के खजरी खिरिया बायपास में गोदाम में धमाके, जनहानि की आशंका

सुपरस्टरा प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधेश्याम का पहला रिव्यू रिलिज 

Whats App

सुपरस्टरा प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधेश्याम काफी समय से चर्चा बटोर रही है। फिल्म के दो ट्रेलर पहले ही दर्शकों के बीच धूम मचा चुके हैं। वैसे तो फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में आ रही है लेकिन सोशल मीडिया पर इस का फर्स्ट रिव्यू आ चुका है।  उसने आते ही प्रभास के फैंस के बीच धमाका कर दिया है। इसके मुताबिक जानते हैं कि कैसी है राधेश्याम और वाकई इसे देखने के लिए फैंस के बीच जो उत्सुकता बनी हुई है वो जायज है या नहीं?

राधेश्याम का ये रिव्यू ओवरसीज सेंसर बोर्ड के मेंबर उमैर संधू ने दिया है। उनके रिव्यू के अनुसार फिल्म राधेश्याम की कहानी हॉलीवुड फिल्म टाइटेनिक की तर्ज पर बताई गई है। साथ ही उन्होंने प्रभास की जमकर तारीफ करते हुऐ उन्हें क्लासी, स्टाइलिश, सेक्सिएस्ट स्वैगर बताया है। फिल्म का प्लस प्वाइंट इसका वीएफएक्स है। वहीं पूजा हेगड़े के साथ उनकी केमिस्ट्री को इलेक्ट्राइफिंग कहा है। एक्टर प्रभास की परफॉर्मेंस से लेकर वॉर्डरोब की उन्होंने जमकर तारीफ की है। उनका दावा है कि प्रभास और पूजा की जोड़ी पर्दे पर कहर ढहाएगी। फिल्म का फर्स्ट हाफ काफी दिलचस्प है जिससे आप फिल्म से बंधे रहेंगे।

अब फिल्म का फर्स्ट रिव्यू जिस तरह से जबरदस्त बताया है उससे लगता है कि फिल्म में वाकई कुछ बात तो है ऐसे में फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता काफी बढ़ गई है अब देखते हैं कि प्रभास का जादू दर्शकों पर चलता है या नहीं? प्रभास के वर्क फ्रंट की तो राधे श्याम के बाद प्रभास ‘सालार’, ‘आदिपुरुष’, जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। वहीं पूजा हेगड़े के पास ‘बीस्ट’, ‘सर्कस’, ‘आचार्य’ और ‘कभी ईद कभी दिवाली’ जैसी फिल्में हैं। जिनमें से कुछ पूरी हो गई हैं तो कई की शूटिंग बाकी है।

WhatsApp: अब नॉर्मल काल की तरह डायल कर सकेंगे अनजान नंबर, जल्द रोलआउट होगा ये फीचर     |     अक्षय तृतीया पर पूजा के समय सुनें ये कथा, जीवन में बाधाओं से मिलेगी मुक्ति!     |     न मिसाइल-न ड्रोन…निहत्थों से घबरा गया इजराइल! याद करने लगा दशकों पुराने जख्म     |     उज्‍जैन सीट से कांग्रेस उम्‍मीदवार की नामांकन रैली में शाम‍िल हुए सचिन पायलट     |     बीएड,एमएड में दाखिला के लिए आनलाइन पंजीयन पांच से     |     लिखित में विशेष योग्यता प्राप्त करने वाले छात्र प्रायोगिक परीक्षा में अनुत्तीर्ण     |     आठ लाख से ज्यादा बैंक पेंशनर्स स्वास्थ्य बीमा योजना से वंचित     |     स्नातकोत्तर में प्रवेश लेना मुश्किल, 6 मई से प्रस्तावित है परीक्षा की तिथि     |     स्नातकोत्तर में प्रवेश लेना मुश्किल, 6 मई से प्रस्तावित है परीक्षा की तिथि     |     जबलपुर के खजरी खिरिया बायपास में गोदाम में धमाके, जनहानि की आशंका     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374