Breaking
हाथ पर लिखवाया दूल्हे का नाम, फिर बाराती ढूंढते रह गए दुल्हन, जानें क्या है मामला परीक्षा में फेल होने के बाद छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सदमे में परिजन... छत पर पत्नी का रेता गला, फिर कमरे में आकर युवक ने लगा ली फांसी ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करना ही मैरा लक्ष्य है- प्रवीण पाठक युवक ने होटल में किया रेप, हड़प लिए 18 लाख…महिला ने पुलिस को सुनाई आपबीती-बोली- सर बचा लीजिए… राजगढ़ में घर में पानी के टैंक में मिले मां - बेटी के शव, जांच में जुटी पुलिस... घरों में खाना बनाने वाली मां और ड्राइवर पिता की बेटी ने कर दिया कमाल, दसवीं में प्रदेश में हासिल किय... लोकसभा चुनाव 2024: कल छत्तीसगढ़ की तीन सीटों पर मतदान, इन दिग्गजों में होगा महा मुकाबला साजिश या कुछ और…! पुलिस लाइन में खड़ी बसों-ट्रकों में लगी आग, मुख्तार के गैंगस्टर दोस्त की थीं ये गा... गोली मारकर पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूट, थाने से चंद कदम की दूरी पर हुई वारदात...

नए अंदाज में आया ऐप्पल स्पीकर का लिमिटेड एडिशन मॉडल

Whats App

बीट्स अमेरिकी फैशन हाउस स्टुसी के सहयोग से अपने बंद हो चुके बीट्स पिल+ का एक लिमिटेड एडिशन मॉडल लॉन्च कर रहा है। इस साल जनवरी में ऐप्पल द्वारा बीट्स पिल+ को बंद करने के बाद इसे लॉन्च किया जा रहा है। नया पिल प्लस ओरिजनल डिजाइन को बरकरार रखेगा। स्पीकर 4 मार्च को वैश्विक स्तर पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा और ऑडियो सिस्टम के $185 (लगभग 14,000 रुपये) की कीमत पर आने की उम्मीद है। बीट्स फिट प्रो, कैलिफोर्निया स्थित ऐप्पल की सहायक कंपनी का ट्रू वायरलेस स्टीरियो  इयरफ़ोन, पिछले साल नवंबर में अमेरिका में लॉन्च किया गया था और इसे जनवरी में वैश्विक स्तर पर खरीदने के लिए उपलब्ध कराया गया था।

ओरिजनस बीट्स पिल+ स्पीकर 2015 में ऐप्पल द्वारा जारी किया गया था। यह पहला डिवाइस था जिसे ऐप्पल द्वारा 2014 में बीट्स के 3 बिलियन डॉलर (लगभग 22,700 करोड़ रुपये) के अधिग्रहण के बाद जारी किया गया था। बीट्स पिल+ का नया वर्जन एक लिमिटेड-एडिशन मॉडल है और यह उस मॉडल के ओरिजनल डिजाइन को बनाए रखेगा जिसे जनवरी 2022 में ऐप्पल द्वारा बंद कर दिया गया था। स्पीकर के फ्रंट में सफेद खोपड़ी और क्रॉसबोन डिजाइन देखने को मिलेगा और ये काले रंग में आएगा। स्पीकर का एक साइड में “the only good system is a sound system” लिखा है।

बीट्स पिल+ लिमिटेड एडिशन वैश्विक स्तर पर स्टुसी की वेबसाइट पर शुक्रवार, 4 मार्च को उपलब्ध होगा। कथित तौर पर स्पीकर की कीमत अमेरिका में $185 (लगभग 14,000 रुपये), कनाडा में CAD 255 (लगभग 15,270 रुपये), यूके में GBP 185 (लगभग 18,770 रुपये), दक्षिण कोरिया में KRW 2,30,000 (लगभग 14,450 रुपये), जापान में JPY 21,500 (लगभग 14,060 रुपये) और नीदरलैंड में 205 यूरो (लगभग 17,220 रुपये) होगी। नए स्पीकर के सटीक स्पेक्स और फीचर्स का खुलासा होना बाकी है।

हाथ पर लिखवाया दूल्हे का नाम, फिर बाराती ढूंढते रह गए दुल्हन, जानें क्या है मामला     |     परीक्षा में फेल होने के बाद छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सदमे में परिजन…     |     छत पर पत्नी का रेता गला, फिर कमरे में आकर युवक ने लगा ली फांसी     |     ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करना ही मैरा लक्ष्य है- प्रवीण पाठक     |     युवक ने होटल में किया रेप, हड़प लिए 18 लाख…महिला ने पुलिस को सुनाई आपबीती-बोली- सर बचा लीजिए…     |     राजगढ़ में घर में पानी के टैंक में मिले मां – बेटी के शव, जांच में जुटी पुलिस…     |     घरों में खाना बनाने वाली मां और ड्राइवर पिता की बेटी ने कर दिया कमाल, दसवीं में प्रदेश में हासिल किया दूसरा स्थान…     |     लोकसभा चुनाव 2024: कल छत्तीसगढ़ की तीन सीटों पर मतदान, इन दिग्गजों में होगा महा मुकाबला     |     साजिश या कुछ और…! पुलिस लाइन में खड़ी बसों-ट्रकों में लगी आग, मुख्तार के गैंगस्टर दोस्त की थीं ये गाड़ियां     |     गोली मारकर पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूट, थाने से चंद कदम की दूरी पर हुई वारदात…     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374