Breaking
भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद. मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क

नीमच में गले में फंदा डालकर एक ही रस्सी से पेड़ पर लटका कपल,

Whats App

नीमच  एक प्रेमी जोड़े ने एक ही रस्सी से पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। मामला रामपुरा थाना क्षेत्र का है। हालांकि सुसाइड की साफ साफ वजह तो सामने नहीं आई है। लेकिन ये आशंका जताई जा रही है कि प्रेमी जोड़े को इस बात का डर था कि उनके प्यार को परिवार का साथ नहीं मिलेगा। इसी वजह से उन्होंने मौत को गले लगा लिया। शुक्रवार को प्रेमी जोड़े ने मौत के पहले गले में फंदा डाला और अपने आखिरी शब्दों को वीडियो में कैद किया। उन्होंने कहा – हमारी मौत के बाद, अलग नहीं, हमें एक साथ जलाना। वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और पेड़ पर फांसी लगाकर लटक गए। लोगों ने एक ही रस्सी से दोनों को लटका देख पुलिस को कॉल किया। लड़की के परिवार वालों ने एक दिन पहले ही अपहरण का मामला दर्ज कराया था।

रामपुरा थाना प्रभारी एसआई गजेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि डायली गांव के जंगल में लड़का-लड़की ने फांसी लगाकर जान दी है। दोनों एक ही रस्सी से पेड़ से लटके थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लड़की पूजा और लड़का शैतान सुरावत दोनों डायली गांव के रहने वाले थे।

यह कहा वीडियो में…

Whats App

हम दोनों अपनी मर्जी से फांसी लगा रहे हैं। किसी ने हमसे कोई जबरदस्ती नहीं की है। हमारे मरने के बाद हमारे घरवाले आपस में न लड़ें। उन्हें कोई परेशान भी ना करे। हमारी मौत के बाद हम दोनों को एक साथ जलाया जाए, यही हमारी इच्छा है।

कंबल का व्यापार करता था युवक

शैतान के बारे में पता चला है कि उसका कंबल का व्यापार था। वह गांव-गांव जाकर कंबल बेचने का काम करता था। गुरुवार सुबह ही वह काम निपटाकर घर लौटा था। परिजनों से कुछ देर में आने का कहकर घर से निकला, इसके बाद नहीं लौटा। पूजा भी घर से कुछ काम का कहकर निकली थी। काफी देर तक नहीं लौटी तो परिवार वालों ने थाने पहुंचकर अपहरण का केस दर्ज करवाया।

परिवार हैरान, बोले – प्यार का पता नहीं था

शुक्रवार सुबह उनके शव फंदे पर देख परिवार वाले हैरान रह गए। उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्हें यह नहीं पता था कि दोनों एक -दूसरे से प्यार करते हैं। उन्हें लगा होगा कि हम इस प्यार को स्वीकार नहीं करेंगे, संभवत: इसलिए उन्होंने यह कदम उठाया होगा।

मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |     राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश     |     मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क     |     भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374