New Year
Breaking
पटना में बारिश के बाद डूबीं सड़कें, आज भी बारिश-आंधी का अलर्ट केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दिल्ली सरकार को दी बजट पेश करने की मंजूरी टीवी चैनल हों या सरकारी एजेंसी, किसी के निजी जीवन में अकारण नहीं झांक सकते हर्राटोला पुलिया पर अनियंत्रित होकर ट्रेलर पलटा, कोयला लाद MP जा रहा था, दो की बची जान पुलिस ने कोर्ट में सुनाई श्रद्धा की रिकॉर्डिंग, बोली- वह मुझे ढूंढकर मार डालेगा वात, पित्त, कफ को संतुलित करने के लिए अपनाएं ये आयुर्वेदिक उपाय सरकार का शानदार फैसला, ऐसे बचा सकते हैं टैक्स पहले दिन पारंपरिक लोक संगीत की धुन पर झूमे लोग, कलेक्टर जनमेजय के गीत ने बांधा समां तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम पीपीएफ स्कीम में पैसा लगाने वाले लोग हो जाएं सावधान

‘मोदी नहीं लाए तो आप लाए क्या?’, यूक्रेन से जुड़े पत्रकार के सवाल पर भड़के MP के कृषि मंत्री कमल पटेल

Whats App

भोपाल  यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को वापस लाने के लिए ऑपरेशन गंगा चलाया जा रहा है। इसके तहत मध्य प्रदेश के भी कई छात्रों को यूक्रेन से वापस लाया गया है। इन छात्रों की वापसी को लेकर पूछे गए एक सवाल पर मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री पत्रकारों पर बुरी तरह भड़क गए। अब इसको लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने उन पर तंज भी कसा है।

मीडिया के सामने भड़के

जो वीडियो सामने आया है, उसमें दिख रहा है कि मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहे हैं। वह यूक्रेन से जुड़े किसी सवाल का जवाब दे रहे थे। तभी एक पत्रकार उन्हें टोकता है। इस पर कमल पटेल कहते हैं जवाब तो दे रहा हूं। पत्रकार फिर कहता है कि यूक्रेन से सीधा मोदी। इतना सुनते ही कमल पटेल भड़क जाते हैं। वह पत्रकार से ही पूछ बैठते हैं, यूक्रेन से मोदी नहीं लाए तो आप लाए हो क्या?

Whats App

कांग्रेस ने यूं किया तंज

वहीं कांग्रेस ने कमल पटेल के गुस्से का वीडियो ट्वीट करते हुए सवाल उठाया है। मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने लिखा है, “सवाल यूक्रेन का, जवाब में मोदी जी का गुणगान और जब मीडिया से टोका तो मीडिया पर ही बिफर पड़े कृषि मंत्री कमल पटेल…पता नहीं भाजपा के मंत्रियो को सत्ता का इतना अहंकार क्यों है…?

पटना में बारिश के बाद डूबीं सड़कें, आज भी बारिश-आंधी का अलर्ट     |     केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दिल्ली सरकार को दी बजट पेश करने की मंजूरी     |     टीवी चैनल हों या सरकारी एजेंसी, किसी के निजी जीवन में अकारण नहीं झांक सकते     |     हर्राटोला पुलिया पर अनियंत्रित होकर ट्रेलर पलटा, कोयला लाद MP जा रहा था, दो की बची जान     |     पुलिस ने कोर्ट में सुनाई श्रद्धा की रिकॉर्डिंग, बोली- वह मुझे ढूंढकर मार डालेगा     |     वात, पित्त, कफ को संतुलित करने के लिए अपनाएं ये आयुर्वेदिक उपाय     |     सरकार का शानदार फैसला, ऐसे बचा सकते हैं टैक्स     |     पहले दिन पारंपरिक लोक संगीत की धुन पर झूमे लोग, कलेक्टर जनमेजय के गीत ने बांधा समां     |     तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम     |     पीपीएफ स्कीम में पैसा लगाने वाले लोग हो जाएं सावधान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374