Breaking
पांढुरना: मधुमक्खियों के हमले से 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत उफनते गंदे नाले के बीच धरने पर बैठे कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी, मोहन सरकार को जमकर घेरा जो गधे लग रहे उन्हें 10 में से 2 नंबर दिए जाएं...MGM मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर का कथित ऑडियो वायरल, म... झगड़ा में पति ने खोया आपा, 3 बच्चों के सामने पत्नी की चाकू मारकर कर दी हत्या भोपाल आश्रम जमीनी विवाद ने पकड़ा तूल, श्मशानघाट की दीवार गिराने के आरोप पर सांसद ने अमित शाह से की क... दूसरे चरण में BJP का इम्तिहान, दक्षिण के इकलौते दुर्ग कर्नाटक को कैसे साधेगी? मोदी लहर से पहले भी रह... ‘कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना गुनाह’, राजस्थान में पीएम मोदी ने किया कर्नाटक की घटना का ज... माफी का विज्ञापन किस साइज में दिया? सुप्रीम कोर्ट ने बाबा रामदेव से पूछा 24 घंटे में परमाणु हथियारों की पूरी दुनिया में बढ़ी हलचल, कई देश कर रहे तबाही का रिहर्सल UP में पहले चरण की वोटिंग ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, दूसरे राउंड के लिए बनाई ये रणनीति

उप्र की महिला के साथ दिल्ली में सामूहिक दुष्कर्म

Whats App

मुजफ्फरनगर| यूपी के एक कॉलेज में पढ़ने वाली एक युवती का कथित तौर पर अपहरण कर दिल्ली ले जाकर पांच लोगों ने उसका सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि महिला के परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

थाना प्रभारी (एसएचओ) धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि शिकायत के मुताबिक शुक्रवार को महिला को खतौली कस्बे में कॉलेज के बाहर अगवा कर कार से दिल्ली ले जाया गया जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

Whats App

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने घटना के बारे में किसी को भी बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी और फिर उसे मेरठ में छोड़ दिया।

कॉलेज से घर नहीं लौटने पर महिला के परिवार ने उसकी तलाश शुरू कर दी थी।

एसएचओ ने कहा कि मामले में शिव, अरुण, अंश, वरुण और सुमित कुमार को आरोपी बनाया गया है और उनकी तलाश की जा रही है।

उन्होंने कहा कि महिला मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के एक गांव में रहती है और पढ़ने के लिए रोजाना खतौली जाती है।

पांढुरना: मधुमक्खियों के हमले से 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत     |     उफनते गंदे नाले के बीच धरने पर बैठे कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी, मोहन सरकार को जमकर घेरा     |     जो गधे लग रहे उन्हें 10 में से 2 नंबर दिए जाएं…MGM मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर का कथित ऑडियो वायरल, मचा हड़कंप     |     झगड़ा में पति ने खोया आपा, 3 बच्चों के सामने पत्नी की चाकू मारकर कर दी हत्या     |     भोपाल आश्रम जमीनी विवाद ने पकड़ा तूल, श्मशानघाट की दीवार गिराने के आरोप पर सांसद ने अमित शाह से की कार्रवाई की मांग     |     दूसरे चरण में BJP का इम्तिहान, दक्षिण के इकलौते दुर्ग कर्नाटक को कैसे साधेगी? मोदी लहर से पहले भी रहा दबदबा     |     ‘कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना गुनाह’, राजस्थान में पीएम मोदी ने किया कर्नाटक की घटना का जिक्र     |     माफी का विज्ञापन किस साइज में दिया? सुप्रीम कोर्ट ने बाबा रामदेव से पूछा     |     24 घंटे में परमाणु हथियारों की पूरी दुनिया में बढ़ी हलचल, कई देश कर रहे तबाही का रिहर्सल     |     UP में पहले चरण की वोटिंग ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, दूसरे राउंड के लिए बनाई ये रणनीति     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374