Breaking
मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं, मथुरा की रैली में बोलीं हेमा मालिनी दुनिया की कोई ताकत नहीं जो संविधान बदल दे… अमरोहा में BJP पर एक साथ गरजे राहुल-अखिलेश दहेज में नहीं मिली कार… पत्नी को पीटकर तीन बार बोला तलाक; घर से किया बेदखल IPL का नियम तोड़ा, अब सजा मिली, मुंबई इंडियंस के काइरन पोलार्ड और टिम डेविड के साथ हुआ ऐसा अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ में क्या-क्या होगा? करीना कपूर ने खोल दिया राज दिल्ली में टूटे गोल्ड के सारे रिकॉर्ड, अप्रैल में 6,750 रुपए हुआ महंगा गर्मी में क्यों कम हो जाती है फैन की स्पीड, कैसे बढ़ा सकते हैं इसे? जानिए यहां अक्षय तृतीया पर सोना खरीदने का क्यों है रिवाज? जानें इस दिन खरीदारी का महत्व ईरान ने दिलाई अमेरिका के 9/11 की याद! हमले के बाद रुकी उड़ाने, एयर इंडिया ने भी लिया बड़ा फैसला क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें

पूजा हेगड़े ने मालदीव में मनाया अपनी मां का जन्मदिन

Whats App

पूजा हेगड़े ने हाल ही में अपनी छुट्टियों की तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर आग लगा दी और बड़े बजट की फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है | ‘मोस्ट एलिजिबल बैचलर’ की शानदार सफलता के बाद पैन इंडिया स्टार ने ‘बीस्ट’ की शूटिंग पूरी कर ली है और अपनी भव्य फिल्म ‘राधे श्याम’ की रिलीज का इंतजार कर रही है। ‘अला वैकुंठपुरमुलु’  अभिनेत्री ने मालदीव में अपनी मां का जन्मदिन मनाया। पुरे 13 साल बाद पूजा ने परिवार के साथ छुट्टी मनाई।

पूजा ने अपने सोशल मीडिया पर जन्मदिन की एक तस्वीर को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, “टेबल सेट किया गया था, रोशनी सुंदर थी, और हम बैठ गए और हमने समुद्र के किनारे जश्न मनाया। हैप्पी 60 बर्थडे  मॉम। आशा है कि जन्मदिन भी आपके जैसा ही खास ।”

पूजा के फैंस ने उनके परिवार के साथ के कुछ पलों के तस्वीर की उम्मीद कर रहे थे  और वो सभी निराश नहीं हुए | सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्री ने दिन के लिए एक सफ़ेद लुक चुना। उनके आकर्षक पहनावे में सामने की तरफ एक सरासर पैनल के साथ एक स्लीवलेस ब्रैलेट-स्टाइल टॉप और लिनन पैंट शामिल थे और उन्होंने स्टार के आकार के सिल्वर इयररिंग्स, रिंग्स और टैन पीप-टो सैंडल के साथ एक्सेसराइज़ किया।

Whats App

पूजा कहती हैं, ‘मैं हमेशा से अपने परिवार को मालदीव ले जाना चाहती थी। यह दुनिया में मेरी पसंदीदा जगहों में से एक है। परिवार में हम सभी छुट्टी चाहते थे। मुझे लगता है कि मैंने इस साल प्रोजेक्ट्स पर सबसे कठिन काम किया है और मेरी माँ ने भी ऐसा ही किया है। वहां मॉम का बर्थडे सेलिब्रेट करना खास रहा । मैं शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए उत्साहित हूं।”

पूजा हेंगड़े अपनी छुट्टी से 14 फरवरी को भारत आ गयी । उनकी आने वाली फिल्मों में विजय थलापति के साथ ‘बीस्ट’, सलमान खान के साथ  ‘भाईजान’, रणवीर सिंह के साथ ‘सर्कस’, चिरंजीवी और रामचरण के साथ ‘आचार्य’ , प्रभास के साथ ‘राधे श्याम’ और महेश बाबू के साथ SSMB28 है।

मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं, मथुरा की रैली में बोलीं हेमा मालिनी     |     दुनिया की कोई ताकत नहीं जो संविधान बदल दे… अमरोहा में BJP पर एक साथ गरजे राहुल-अखिलेश     |     दहेज में नहीं मिली कार… पत्नी को पीटकर तीन बार बोला तलाक; घर से किया बेदखल     |     IPL का नियम तोड़ा, अब सजा मिली, मुंबई इंडियंस के काइरन पोलार्ड और टिम डेविड के साथ हुआ ऐसा     |     अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ में क्या-क्या होगा? करीना कपूर ने खोल दिया राज     |     दिल्ली में टूटे गोल्ड के सारे रिकॉर्ड, अप्रैल में 6,750 रुपए हुआ महंगा     |     गर्मी में क्यों कम हो जाती है फैन की स्पीड, कैसे बढ़ा सकते हैं इसे? जानिए यहां     |     अक्षय तृतीया पर सोना खरीदने का क्यों है रिवाज? जानें इस दिन खरीदारी का महत्व     |     ईरान ने दिलाई अमेरिका के 9/11 की याद! हमले के बाद रुकी उड़ाने, एयर इंडिया ने भी लिया बड़ा फैसला     |     क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374