Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: पहले चरण की वोटिंग खत्म, बंगाल में 77.57% तो UP में 53.56 फीसदी पड़े वोट पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव में हिंसा के बीच बंपर वोटिंग, क्या है इसके पीछे की कहानी? छिंदवाड़ा में वोटिंग के बीच आपस में भिड़े कांग्रेस-भाजपा के कार्यकर्ता, जमकर चली लाठियां बस्तर में शांतिपूर्ण वोटिंग जारी, 3 बजे तक 58.14 प्रतिशत हुआ मतदान वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल 10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल! फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी! Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच

BSNL के नए Plan ने मचाई धूम! 329 रुपये में पाएं 1000GB हाई-स्पीड डेटा और ये Benefit

Whats App

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने एक नया प्लान लॉन्च किया है, जिसमें आपको 329 रुपये में 1000GB हाई-स्पीड डेटा के साथ और भी कई सारे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. आइए इस प्लान के बारे में सब कुछ जानते हैं..

नई दिल्ली. देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने हाल ही में एक नया प्लान लॉन्च किया है जिसमें आपको बेहद कम कीमत में ढेर सारा हाई-स्पीड डेटा दिया जा रहा है. दरअसल, बीएसएनएल ने हाल ही में एक ब्रॉडबैंड प्लान शुरू किया है, जहां आपको 329 रुपये में 1,000GB डेटा और दूसरे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. आइए इस प्लान के बारे में जानते हैं..

BSNL 329 रुपये में दे रहा है इतने सारे फायदे

Whats App

इस समय बीएसएनएल के सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान की बात हो रही है, जिसकी कीमत 329 रुपये है. इस प्लान में आपको 329 रुपये के बदले में 20Mbps की स्पीड पर 1TB यानी 1,000GB डेटा दिया जा रहा है. इसके अलावा, इस प्लान में आपको एक मुफ्त फिक्स्ड लाइन वॉयस कॉलिंग कनेक्शन की सुविधा भी दी जा रही है. इतना ही नहीं, बीएसएनएल का यह वादा है कि इस ब्रॉडबैंड प्लान के पहले महीने के बिल में आपको 90% की छूट दी जाएगी.

बीएसएनएल का दूसरा ब्रॉडबैंड प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 329 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान को शुरू करने से पहले इस टेलीकॉम कंपनी का सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान 449 रुपये का था. इस प्लान में यूजर्स को 30Mbps की स्पीड पर 3.3TB यानी 3,300GB डेटा दिया जा रहा है. साथ ही, इस प्लान में मुफ्त फिक्स्ड लाइन वॉयस कॉलिंग कनेक्शन की सुविधा भी दी जा रही है.

इस बात का रखें ध्यान

बीएसएनएल का 329 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान आपको बेहद आकर्षक लग रहा होगा, लेकिन हम आपको बटन चाहते हैं कि इस प्लान को खरीदते समय आपको एक जरूरी बात का ध्यान रखना होगा. इस प्लान की कीमत पर टैक्स भी लगेगा. इसका मतलब यह हुआ, कि 329 रुपये के प्लान पर 18% टैक्स लागू करने के बाद इसकी कीमत 388 रुपये हो जाएगी.

लोकसभा चुनाव 2024: पहले चरण की वोटिंग खत्म, बंगाल में 77.57% तो UP में 53.56 फीसदी पड़े वोट     |     पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव में हिंसा के बीच बंपर वोटिंग, क्या है इसके पीछे की कहानी?     |     छिंदवाड़ा में वोटिंग के बीच आपस में भिड़े कांग्रेस-भाजपा के कार्यकर्ता, जमकर चली लाठियां     |     बस्तर में शांतिपूर्ण वोटिंग जारी, 3 बजे तक 58.14 प्रतिशत हुआ मतदान     |     वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें     |     कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल     |     10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब     |     एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल!     |     फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी!     |     Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374