Breaking
सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

100वें टेस्ट में विराट कोहली को किया गया विशेष कैप से सम्मानित

Whats App

विराट कोहली 100 टेस्ट खेलने वाले भारत के 12वें और वर्ल्ड क्रिकेट के 71वें खिलाड़ी बन गए हैं। इस मौके पर विराट को टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने एक विशेष कैप से सम्मानित किया। इस खास मौके पर उनकी पत्नी और बालीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं। द्रविड़ ने कहा कि ये उन्होंने कमाया है और वो इसके हकदार है उम्मीद है आने वाले सालों में ऐसी और चीजें देखने को मिलेंगी।

इस मौके पर कोहली ने कहा कि आने वाले पीढ़ी उन्हें याद रखेगी कि उन्होंने क्रिकेट के सबसे प्योरेस्ट फार्म में ये मुकाम हासिल किया। भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली टेस्ट में उतरते ही कोहली ने ये लैंडमार्क हासिल कर लिया है।

अपनी खुशी जाहिर करते हुए कोहली ने कहा “ ये मेरे लिए, मेरी पत्नी के लिए और मेरे भाई के लिए खास मौका है। सभी को गर्व है। ये एक टीम गेम है और ये तुम्हारे बिना संभव नहीं हो पाता। बीसीसीआइ को धन्यवाद। वर्तमान में जितनी क्रिकेट तीनों फार्मेट में और आइपीएल में खेलते हैं। अगली पीढ़ी को पता चलेगा कि हमने क्रिकेट के प्योरेस्ट फार्म में 100 टेस्ट मैच खेले।

सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |     वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल     |     ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल     |     खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी     |     सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374