Breaking
दिल्ली में टूटे गोल्ड के सारे रिकॉर्ड, अप्रैल में 6,750 रुपए हुआ महंगा गर्मी में क्यों कम हो जाती है फैन की स्पीड, कैसे बढ़ा सकते हैं इसे? जानिए यहां अक्षय तृतीया पर सोना खरीदने का क्यों है रिवाज? जानें इस दिन खरीदारी का महत्व ईरान ने दिलाई अमेरिका के 9/11 की याद! हमले के बाद रुकी उड़ाने, एयर इंडिया ने भी लिया बड़ा फैसला क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें समीक्षा में 21 उम्मीदवारों के नामांकन पाए गए सही, एक उम्मीदवार का नामांकन हुआ अस्वीकृत UP Board 10th,12th Result 2024 में लड़कियों ने मारी बाजी, जानें कितने लड़के हुए पास MRP से अधिक कीमत पर बेच रहे थे शराब, तीन दुकानों पर कार्रवाई मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

3 लाख रुपए कीमत की एमडी सप्लाई करने से पहले 2 पकड़ाए,क्राइम ब्रांच इंदौर की कार्यवाही

Whats App

 इंदौर। पुलिस आयुक्त इंदौर नगर श्री हरिनारायणचारी मिश्र व्दारा इंदौर कमिश्नरेट में मादक पदार्थ तस्करों के विरूध्द कार्यवाही करने हेतु  “आपरेशन प्रहार एवं नार्को  हेल्पलाईन” अंतर्गत कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया गया हैं। उक्त निर्देशों के तारतम्य में आरोपीगणों पर आवश्यक कार्यवाही हेतु क्राइम ब्रांच की टीमों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं। जिसके तहत कल तीन को पकड़ा है।

इंदौर क्राईम ब्रांच द्वारा लगातार अवैध मादक पदार्थ के क्रय विक्रय व उपयोग मे संलिप्त व्यक्तियो के संबंध मे गोपनीय रुप से लगातार असूचना संकलन किया जा रहा है। इसी दौरान क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि दो व्यक्ति मल्हारगंज क्षेत्र के जिंसी हाट मैदान में अवैध मादक पदार्थ किसी अन्य व्यक्ति को बेचने के लिए जाने वाले है। मुखबिर की सूचना पर क्राईम ब्रांच व थाना मल्हारगंज की टीम ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुये मुखबिर के बताये स्थान पर पहुंचे, जहां पर दो व्यक्ति संदिग्ध दिखे, जिन्होंने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करते घेराबंदी कर पकड़ा गया। आरोपी मोहम्मद आरिफ पिता नूर मोहम्मद निवासी 35/1 मल्हार पलटन, मल्हारगंज इंदौर , सरफराज पिता फरीद खान निवासी मुमताज अपार्टमेंट, जुनारीसाला अहिल्या पलटन इंदौर को पकड़ा है। आरोपियों की तलाशी लेने 30 ग्राम एमडी ड्रग्स मिली है। जिसकी विदेशी कीमत 3 लाख रुपए करीब है।

होली पर दर्जनों पार्टियां इंदौर में आयोजित यहां खप्त होने की संभावना

Whats App

इंदौर में होली के आयोजन से पहले शहर में एमडी गोली सहित दो आरोपियों के पकड़ाए जाने पर पार्टी की गलियारों में चर्चाएं जोर पकड़ रही है। सूत्रों का कहना है कि क्राइम ब्रांच इंदौर द्वारा एमडी के साथ पकड़ाए गए दोनो आरोपी कॉलेज के आसपास छात्रों को एमडी सप्लाई करते थे। लिहाजा यह तय है कि होली की करोड़ो रूपये खर्च कर होने वाली टेक्नो पार्टियों में इसका असर देखने मिलेगा। हालांकि क्राइम ब्रांच द्वारा पकड़े गए आरोपियों से विस्तृत पूछताछ जारी है। जिसमें कई बड़े खुलासे होने की संम्भावना है।

दिल्ली में टूटे गोल्ड के सारे रिकॉर्ड, अप्रैल में 6,750 रुपए हुआ महंगा     |     गर्मी में क्यों कम हो जाती है फैन की स्पीड, कैसे बढ़ा सकते हैं इसे? जानिए यहां     |     अक्षय तृतीया पर सोना खरीदने का क्यों है रिवाज? जानें इस दिन खरीदारी का महत्व     |     ईरान ने दिलाई अमेरिका के 9/11 की याद! हमले के बाद रुकी उड़ाने, एयर इंडिया ने भी लिया बड़ा फैसला     |     क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें     |     समीक्षा में 21 उम्मीदवारों के नामांकन पाए गए सही, एक उम्मीदवार का नामांकन हुआ अस्वीकृत     |     UP Board 10th,12th Result 2024 में लड़कियों ने मारी बाजी, जानें कितने लड़के हुए पास     |     MRP से अधिक कीमत पर बेच रहे थे शराब, तीन दुकानों पर कार्रवाई     |     मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग     |     खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374