Breaking
चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार यूं मिले दिल से दिल... पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट

भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक में निकली वैकेंसी, 70 हजार रुपए मिलेगी सैलरी

Whats App

भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के 100 पदों पर भर्ती निकाली है। इसके लिए 28 साल तक की उम्र के ग्रेजुएट उम्मीदवार बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट www.sidbi.in पर जाकर 24 मार्च तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। उम्मीदवारों का सिलेक्शन रिटन टेस्ट के साथ इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

तारीख

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तारीख – 24 मार्च, 2022
ऑनलाइन परीक्षा की तारीख – 16 अप्रैल, 2022
इंटरव्यू का संभावित कार्यक्रम – मई, 2022

Whats App

पदों की संख्या : 100

अनारक्षित वर्ग : 43 पद
पिछड़ा वर्ग : 24 पद
अनुसूचित जाति : 16 पद
अनुसूचित जनजाति : 7 पद
ईडब्ल्यूएस : 10 पद

ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवारों को बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट, sidbi.in पर विजिट करना होगा। फिर करियर सेक्शन में जाना होगा, जहां निर्धारित तारीख पर भर्ती नोटिफिकेशन डाउनलोड का लिंक और ऑनलाइन आवेदन का लिंक दोनों एक्टिव किए जाएंगे।

सैलरी- जनरल स्ट्रीम ग्रेड ए पदों के लिए निर्धारित स्केल के मुताबिक सैलरी दी जाएगी। जो 70 हजार रुपए प्रतिमाह से शुरू होगी।

शैक्षणिक योग्यताभारत सरकार / यूजीसी द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान से किसी भी विषय में न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ ग्रेजुएट की डिग्री पूरी की हो। हालांकि, एससी/ एसटी/ ओबीसी/ पीडब्ल्यूबीडी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 55 फीसदी मार्क्स काफी हैं। वाणिज्य / अर्थशास्त्र / प्रबंधन में से किसी भी विषय में मास्टर डिग्री पूरी की हो। इनके अलावा सीए / सीएस / सीडब्ल्यूए / सीएफए या पीएचडी डिग्री धारक उम्मीदवार भी पात्र हैं।

आयु सीमा- सहायक प्रबंधक पद के लिए आवेदक की उम्र न्यूनतम 21 वर्ष होनी चाहिए। जबकि अधिकतम 28 वर्ष से ज्यादा न हो। हालांकि, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को उम्र में छूट प्रदान की जाएगी।

चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी     |     सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज     |     थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश     |     प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा     |     कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा     |     नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार     |     यूं मिले दिल से दिल… पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी     |     मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला     |     शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार     |     दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374