Breaking
छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा... कमलनाथ के घर छापेमारी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- इस कायराना हरकत के लिए मोहन सरकार को जनता सबक सिखा... इंदौर कलेक्ट्रेट में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए दो कर्मचारियों को किया गिरफ्तार... इंदौर में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, बिना दवाई के कैसे रहें स्वस्थ, जानिए क्या है कॉस्मिक ह... इंदौर में 21 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से किया बरामद प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से क... युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन में FIR राजा-महाराजा आज भरेंगे नामाकंन, लाव लश्कर के साथ जाएंगे सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने दिखाई सादगी चैत्र नवरात्रि में घर घर बह रही भक्ति की बयार, 18 भुजाओं वाली महाकाली की प्रतिमा के करें दर्शन भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद

आलिया भट्‌ट से प्रियंका चोपड़ा तक, बॉलीवुड सेलेब्स ने बनाई हॉलीवुड में अपनी अलग पहचान

Whats App

बॉलीवुड इंडस्ट्री में टैलेंट की कमी नहीं है। ऐसे कई फेमस बॉलीवुड सेलेब्स हैं, जिन्हें हॉलीवुड फिल्मों में रोल प्ले करने के लिए चुना गया है। उन्होंने इंटरनेशल स्क्रीन पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

आलिया भट्ट – बॉलीवुड की गंगूबाई आलिया भट्ट हॉलीवुड एक्टर गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। आलिया, स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशण टॉम हार्पर ने किया है।

प्रियंका चोपड़ा – प्रियंका चोपड़ा ने 2013 में अपनी थ्रिलर ड्रामा टीवी सीरीज क्वांटिको से हॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें एक्ट्रेस ने एलेक्स पैरिश की भूमिका निभाई थी। इसके बाद उन्होंने ‘बेवॉच’, ‘ए किड लाइक जेक’, ‘इज नॉट इट रोमांटिक’, ‘वी कैन बी हीरोज’, और द मैट्रिक्स रिसरेक्शन जौसी कई हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। प्रियंका ने अपकमिंग रोमांटिक ड्रामा ‘टेक्स्ट फॉर यू’ में भी काम किया है।

Whats App

दीपिका पादुकोण- दीपिका पादुकोण ने ‘xXx:रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ से साल 2017 में हॉलीवुड में डेब्यू किया था। डेब्यू के बाद, वह अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी, जोकि एक क्रॉस-कल्चरल रोमांटिक कॉमेडी होगी। वह अपने प्रोड्क्शन हाउस ‘का प्रोड्क्शन’ के बैनर तले इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी।

इरफान खान – इरफान खान कंटेंपरेरी सिनेमा के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक थे। उन्होंने हॉलीवुड में अपना डेब्यू 2006 में रिलीज हुई ‘द नेमसेक’ नाम की फिल्म से किया था। जोकि झुम्पा लाहिरी के ‘द नेमसेक’ नोवल पर आधारित थी। इसके बाद एक्टर ने कई हॉलीवुड फिल्मों में काम किया, जिसमें ‘ए माइटी हार्ट’, ‘द दार्जिलिंग लिमिटेड’, ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’, 2012 में आई ‘द अमेजिंग स्पाइडर-मैन’, ‘जुरासिक वर्ल्ड’, ‘लाइफ ऑफ पाई’, और ‘इन्फर्नो’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

तब्बू – तब्बू ने भी इरफान खान के साथ ‘द नेमसेक’ से हॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म का प्रोड्क्शन मीरा नायर ने किया था। एक्ट्रेस इसके बाद एक और हॉलीवुड फिल्म ‘द लाइफ ऑफ पाई’ में भी दिखाई दी थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन – ऐश्वर्या राय बच्चन ने हॉलीवुड में अपनी शुरुआत 2005 में रिलीज हुई ‘द मिस्ट्रेस ऑफ़ स्पाइसेस’ से की थी। एक्ट्रेस ने फिल्म ‘द लास्ट लीजन’ और ‘द पिंक पैंथर 2’ में भी भूमिका निभाई थी, जोकि 2009 में रिलीज हुई थीं।

अनुपम खेर – अनुपम खेर ने भी अपना हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘द मिस्ट्रेस ऑफ स्पाइसेस’ से किया था। इसके बाद वह ‘सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक’, ‘लस्ट’ और ‘ए फैमिली मैन’ जैसी कई हॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं।

छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा…     |     कमलनाथ के घर छापेमारी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- इस कायराना हरकत के लिए मोहन सरकार को जनता सबक सिखाएगी     |     इंदौर कलेक्ट्रेट में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए दो कर्मचारियों को किया गिरफ्तार…     |     इंदौर में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, बिना दवाई के कैसे रहें स्वस्थ, जानिए क्या है कॉस्मिक हीलिंग?     |     इंदौर में 21 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से किया बरामद     |     प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से कूदकर दी जान     |     युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन में FIR     |     राजा-महाराजा आज भरेंगे नामाकंन, लाव लश्कर के साथ जाएंगे सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने दिखाई सादगी     |     चैत्र नवरात्रि में घर घर बह रही भक्ति की बयार, 18 भुजाओं वाली महाकाली की प्रतिमा के करें दर्शन     |     भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374