Breaking
मथुरा में सजने लगा ठाकुर बांके बिहारी का ‘फूल बंगला’, जानें क्या है मान्यता और इतिहास ग्वालियर में ITI की छात्रा से मकान मालिक के भतीजे ने किया दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर 3 साल तक किया शोषण अफजाल अंसारी की गाजीपुर से उम्मीदवारी पर खतरा, कोर्ट से न मिली राहत तो टिकट काटेगी सपा सारा अली खान की मल्टीस्टारर फिल्म आगे क्यों खिसका दी गई? लोकसभा चुनाव 2024: पहले चरण की वोटिंग खत्म, बंगाल में 77.57% तो UP में 53.56 फीसदी पड़े वोट पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव में हिंसा के बीच बंपर वोटिंग, क्या है इसके पीछे की कहानी? छिंदवाड़ा में वोटिंग के बीच आपस में भिड़े कांग्रेस-भाजपा के कार्यकर्ता, जमकर चली लाठियां बस्तर में शांतिपूर्ण वोटिंग जारी, 3 बजे तक 58.14 प्रतिशत हुआ मतदान वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल

अधिकारी पर प्रताड़ित करने का आरोपः डिप्रेशन में आकर बाबू ने खाई नींद की गोलियां, गंभीर हालत में भोपाल रेफर

Whats App

अशोकनगर। आदिम जाति कल्याण विभाग में स्टोर के सामान खरीदी की जांच करना विभाग के बाबू मनोज नामदेव को महंगा पड़ गया. उन्होंने जांच के दौरान अन्य कर्मचारियों द्वारा दिए गए लिखित जवाब में गड़बड़ी की आशंका जताई। साथ ही बाबू ने मामले की जांच किसी वरिष्ठ अधिकारी से कराने की बात कही, तो जिला संयोजक ने बाबू की भोपाल डाक ले जाने की ड्यूटी लगा दी, जिससे बाबू नामदेव तनाव में आ गए और उन्होंने नींद की गोलियों का सेवन कर लिया। बाद गंभीर हालत में बाबू को जिला अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें भोपाल रेफर किया गया है।

दरअसल, 3 माह पूर्व आदिम जाति कल्याण विभाग में जिला संयोजक के पद पर नरेंद्र रघुवंशी ने चार्ज लिया था. जिसके बाद उन्होंने लेखा शाखा का कार्य देख रहे मनोज नामदेव से केशबुक तैयार पर हस्ताक्षर कराने की बात कही. जब बाबू ने स्टॉक शाखा के कर्मचारियों से सामान खरीदी का लेखा-जोखा देने की बात कही, तब अलग ही मामला निकल कर सामने आया. स्टॉक शाखा के कर्मचारियों ने साफ तौर पर कह दिया कि हम यह शाखा जरूर देखे थे, लेकिन तत्कालीन जिला संयोजक विवेक नागवंशी हस्ताक्षर कराने के लिए हम पर दबाव बनाते थे. जिसके बाद हमने खरीदी सामग्री दस्तावेजों पर हस्ताक्षर कर दिए थे. इस तरह के जवाब के बाद जांच अधिकारी बनाए गए मनोज नामदेव ने मामले में गड़बड़ झाले की आशंका व्यक्त की. तो जिला संयोजक नरेंद्र रघुवंशी द्वारा उन्हें विधानसभा सत्र में डाक ले जाने की ड्यूटी लगा दी।

वहीं भोपाल ड्यूटी लगाने से बाबू मनोज नामदेव ने परेशान होकर आत्मघाती कदम उठाया। हालांकि जिला अस्पताल के आईसीयू वार्ड में तहसीलदार की मौजूदगी में पुलिसकर्मियों ने बाबू के बयान दर्ज कर लिए हैं. वहीं इस पूरे मामले में कलेक्टर आर उमा माहेश्वरी ने एडिशनल जिला पंचायत सीईओ और डिप्टी कलेक्टर से इस पूरे मामले की जांच करने की बात कही है।

मथुरा में सजने लगा ठाकुर बांके बिहारी का ‘फूल बंगला’, जानें क्या है मान्यता और इतिहास     |     ग्वालियर में ITI की छात्रा से मकान मालिक के भतीजे ने किया दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर 3 साल तक किया शोषण     |     अफजाल अंसारी की गाजीपुर से उम्मीदवारी पर खतरा, कोर्ट से न मिली राहत तो टिकट काटेगी सपा     |     सारा अली खान की मल्टीस्टारर फिल्म आगे क्यों खिसका दी गई?     |     लोकसभा चुनाव 2024: पहले चरण की वोटिंग खत्म, बंगाल में 77.57% तो UP में 53.56 फीसदी पड़े वोट     |     पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव में हिंसा के बीच बंपर वोटिंग, क्या है इसके पीछे की कहानी?     |     छिंदवाड़ा में वोटिंग के बीच आपस में भिड़े कांग्रेस-भाजपा के कार्यकर्ता, जमकर चली लाठियां     |     बस्तर में शांतिपूर्ण वोटिंग जारी, 3 बजे तक 58.14 प्रतिशत हुआ मतदान     |     वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें     |     कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374