Breaking
दुनिया की कोई ताकत नहीं जो संविधान बदल दे… अमरोहा में BJP पर एक साथ गरजे राहुल-अखिलेश दहेज में नहीं मिली कार… पत्नी को पीटकर तीन बार बोला तलाक; घर से किया बेदखल IPL का नियम तोड़ा, अब सजा मिली, मुंबई इंडियंस के काइरन पोलार्ड और टिम डेविड के साथ हुआ ऐसा अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ में क्या-क्या होगा? करीना कपूर ने खोल दिया राज दिल्ली में टूटे गोल्ड के सारे रिकॉर्ड, अप्रैल में 6,750 रुपए हुआ महंगा गर्मी में क्यों कम हो जाती है फैन की स्पीड, कैसे बढ़ा सकते हैं इसे? जानिए यहां अक्षय तृतीया पर सोना खरीदने का क्यों है रिवाज? जानें इस दिन खरीदारी का महत्व ईरान ने दिलाई अमेरिका के 9/11 की याद! हमले के बाद रुकी उड़ाने, एयर इंडिया ने भी लिया बड़ा फैसला क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें समीक्षा में 21 उम्मीदवारों के नामांकन पाए गए सही, एक उम्मीदवार का नामांकन हुआ अस्वीकृत

मुंबई मेट्रो में निकली वैकेंसी

Whats App

मुंबई मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, एमएमआरसीएल ने जूनियर इंजीनियर  समेत विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली हैं। इसके तहत कुल 27 पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं। ऐसे में जो भी उम्मीदवार जूनियर इंजीनियर समेत अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए योग्य और इच्छुक हैं, वे 15 अप्रैल तक आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट mmrcl.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा।

एमएमआरसीएल की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक असिस्टेंट जनरल मैनेजर (AGM) के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 40 साल होनी चाहिए। इसके अलावा, असिस्टेंट मैनेजर 35, डिप्टी इंजीनियर, 35, जूनियर इंजीनियर 35 साल की उम्र होनी चाहिए। वहीं जूनियर सुपरवाइजर के पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु 35 साल होनी चाहिए।

इन पदों पर होनी हैं भर्तियां

Whats App

असिस्टेंट जनरल मैनेजर  , असिस्टेंट मैनेजर , डिप्टी इंजीनियर , जूनियर सुपरवाइजर और असिस्टेंट आईटी के पदों पर भर्तियां होनी हैं।

ऐसे करें आवेदन

जूनियर इंजीनियर सहित अन्य पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवरों को एमएमआरसीएल की आधिकारिक वेबसाइट – www.mmrcl.com पर जाना होगा। इसके बादकरियर सेक्शन ‘करियर’ पर जाएं और फिर ‘एमएमआरसीएल भर्ती विज्ञापन 2022-01’ पर जाएं। अब आवेदन पत्र भरें। इसके साथ ही अपडेटेड रिज्यूमे की स्कैन कॉपी, पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ (.jpg/ .jpeg) और हालिया पे स्लिप को उनके आवेदन के साथ .pdf फॉर्मेट में अपलोड करें। इसके साथ ही चाहें तो भरे हुए फॉर्म का प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।

जारी सूचना के मुताबिक, विभिन्न पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। एमएमआरसीएल इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों को शार्ट लिस्ट करेगा।

दुनिया की कोई ताकत नहीं जो संविधान बदल दे… अमरोहा में BJP पर एक साथ गरजे राहुल-अखिलेश     |     दहेज में नहीं मिली कार… पत्नी को पीटकर तीन बार बोला तलाक; घर से किया बेदखल     |     IPL का नियम तोड़ा, अब सजा मिली, मुंबई इंडियंस के काइरन पोलार्ड और टिम डेविड के साथ हुआ ऐसा     |     अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ में क्या-क्या होगा? करीना कपूर ने खोल दिया राज     |     दिल्ली में टूटे गोल्ड के सारे रिकॉर्ड, अप्रैल में 6,750 रुपए हुआ महंगा     |     गर्मी में क्यों कम हो जाती है फैन की स्पीड, कैसे बढ़ा सकते हैं इसे? जानिए यहां     |     अक्षय तृतीया पर सोना खरीदने का क्यों है रिवाज? जानें इस दिन खरीदारी का महत्व     |     ईरान ने दिलाई अमेरिका के 9/11 की याद! हमले के बाद रुकी उड़ाने, एयर इंडिया ने भी लिया बड़ा फैसला     |     क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें     |     समीक्षा में 21 उम्मीदवारों के नामांकन पाए गए सही, एक उम्मीदवार का नामांकन हुआ अस्वीकृत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374