Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

एक दिन मंत्री मंडल के जगह Board of Directors और प्रधान मंत्री की जगह CEO होगा- जयंत चौधरी

Whats App

नई दिल्ली:  राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सरकारी संपत्ति बेचे जाने और उनका निजीकरण करने को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलाते हुए कहा कि अगर ऐसे ही तेजी से सरकारी संपत्ति का निजीकरण होता रहा तो एक दिन संसद की जगह कॉर्पोरेट हेडक्वार्टर और पीएम की जगह CEO मिलेगा।

ट्वीट के जरिए जयंत चौधरी ने कहा कि जिस रफ्तार से सरकारी संपत्ति का निजीकरण हो रहा है, एक दिन मंत्री मंडल की जगह बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स, संसद की जगह कॉर्पोरेट हेडक्वार्टर्स, प्रधानमंत्री की जगह CEO, राष्ट्रपति के स्थान पर चेयरमैन,  और इलेक्शन कमीशन (EC) की जगह SEBI मिलेंगे!

Whats App

जिस रफ़्तार से सरकारी संपत्ति का निजीकरण हो रहा है, एक दिन मंत्री मंडल के जगह Board of Directors, संसद के जगह Corporate Headquarters, प्रधान मंत्री की जगह CEO, राष्ट्रपति के स्थान पर Chairman, EC के जगह SEBI मिलेंगे!

इससे पहले बुधवार को मांट विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भी जयंत चौधरी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि नरेंद्र मोदी किसानों को साल भर में मात्र 6 हजार रुपए देकर कहते हैं कि हमने किसानों पर इतना पैसा खर्च कर दिया। जबकि महंगाई उनके सत्ता में आने के बाद से अब तक कई गुना बढ़ चुकी है और किसानों की आय दोगुनी होने के बजाए आधी रह गई है। इस पर भी डीजल-पेट्रोल की कीमत में प्रतिदिन 35 पैसे का इजाफा हो रहा है।

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374