Breaking
भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद. मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क

वीरेंद्र सहवाग ने आज के मैच के लिए चुनी भारत की प्लेइंग इलेवन, इन खिलाड़ियों को किया शामिल

Whats App

नई दिल्ली। T20 World Cup 2021: भारतीय टीम को अब से कुछ देर में आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 के अपने दूसरे सुपर 12 के मुकाबले न्यूजीलैंड से भिड़ना है। इससे पहले भारतीय टीम के पूर्व ओपनर और मौजूदा क्रिकेट एक्सपर्ट वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम को अपना सुझाव दिया है और प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है। सहवाग भारत की टीम में एक बदलाव चाहते हैं।

पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने कू के जरिए अपनी प्लेइंग इलेवन चुनी है और वे चाहते हैं कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के लिए भारत एक बदलाव करे। सहवाग ने पाकिस्तान के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव करते हुए शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल किया है, जबकि भुवनेश्वर कुमार को टीम से बाहर रखा है। उन्होंने कू करते हुए लिखा, आज के मैच के लिए मेरी प्लेइंग इलेवन रोहित, राहुल विराट, सूर्यकुमार, पंत, हार्दिक, जडेजा, शार्दुल, शमी, बुमराह और वरुण है।

 

Koo App

My playing 11 for today : Rohit, Rahul, Virat , SuryaKumar, Pant, Hardik, Jadeja, Shardul, Shami, Bumrah, Varun . What do you reckon?

– Virender Sehwag (@VirenderSehwag) 31 Oct 2021 

गौरतलब है कि पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम तीन तेज गेंदबाज और दो स्पिनरों के साथ उतरी थी, लेकिन एक भी गेंदबाज को विकेट नहीं मिला था और टीम 10 विकेट से मुकाबला हार गई थी। ऐसे में सहवाग शार्दुल को प्लेइंग इलेवन में चाहते हैं, जो कि टी20 विश्व कप से पहले तक रिजर्व खिलाड़ियों की सूची में शामिल थे, लेकिन बाद में उनको फाइनल फिफ्टीन में चुना गया था।

उधर, पूर्व क्रिकेटर और टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच रहे संजय बांगर आर अश्विन को प्लेइंग इलेवन में चाहते हैं। बांगर का कहना है कि वरुण चक्रवर्ती के स्थान पर अश्विन जैसे अनुभवी स्पिनर को मौका मिलना चाहिए, क्योंकि उनके पास बहुत अनुभव है और वे जानते हैं कि इस तरह के मैच में किस तरह की गेंदबाजी करके विकेट मिल सकते हैं। भारत के लिए आज का मैच काफी अहम है, क्योंकि अगर आज का मैच भारत हार जाता है तो अपने दम पर सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाएगा।

मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |     राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश     |     मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क     |     भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374