Breaking
सिडनी: चर्च में प्रार्थना सभा के दौरान पादरी पर जानलेवा हमला, चेहरे पर चाकू से कई वार CCTV में दिखे मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने वाले संदिग्ध भारत में इस साल भी जमकर होगी बारिश, मॉनसून पर दिखेगा ला नीनो का असर...IMD ने कही यह बात सत्ता में फिर आने पर भाजपा समान नागरिक संहिता लागू करेगी: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल स्टेज 4 कैंसर से जूझ रही महिला को बॉस ने काम पर बुलाया, भड़के लोग, जानें पूरा मामला यूपी की सियासत में क्या खत्म हो गया बाहुबलियों का दौर? 2024 के चुनावी पिच पर नहीं आ रहे नजर असम: एक परिवार ऐसा भी, 1200 सदस्य, करीब 350 लोग करेंगे मतदान रायबरेली-अमेठी में गांधी परिवार को रियायत नहीं देगी बसपा, कांग्रेस के लिए क्या होगी चुनौती 200 लोगों को हैंडल कर नहीं सकते तो रामनवमी शोभा यात्रा पर ममता सरकार को कोर्ट की फटकार शाही ईदगाह मस्जिद विवाद: SC ने कमिश्नर सर्वे पर अंतरिम रोक आगे बढ़ाई

अमेरिका के टेक्सास में हैलोवीन पार्टी के दौरान हुई गोलीबारी की बड़ी घटना, 1 की गई जान, 9 घायल

Whats App

टेक्सास। अमेरिका के टेक्सास में रविवार को एक बड़ी घटना हुई। हैलोवीन पार्टी के दौरान भारी संख्या में लोगों की मौजूदगी के बीच गोलीबारी की घटना ने सबको हिला दिया। पुलिस ने बताया कि पूर्वी टेक्सास में हैलोवीन पार्टी में हुई गोलीबारी में एक संदिग्ध व्यक्ति को रविवार को गिरफ्तार किया गया। बता दें कि इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गए।

टेक्सास के टेक्सारकाना में पुलिस ने कहा कि अर्कांसस के टेक्सारकाना के 21 वर्षीय संदिग्ध शूटर केउन्टे मैकएलराय ने रविवार की सुबह घटना को अंजाम दिया। पुलिस का कहना है कि मैकएलराय को इस खतरनाक हमले के एक मामले में जेल में डाल दिया गया और उसपर सोमवार को अतिरिक्त आरोपों को लगाए जाने की उम्मीद है।

पुलिस ने कहा कि शनिवार देर रात जब एक पार्टी में गोलीबारी की यह घटना हुई तो तब वहां करीब 200 लोग मौजूद थे। पुलिस ने कहा कि जिन नौ लोगों को गोली मारी गई, उन्हें एम्बुलेंस, पुलिस इकाई या निजी वाहन से इलाज के लिए दो अस्पतालों में ले जाया गया।

Whats App

20 वर्षीय एक व्यक्ति को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। उसका नाम अभी तक जारी नहीं किया गया है। पुलिस ने कहा कि अन्य नौ का जीवन ज्यादा खतरे में नहीं है।

वहीं, जेल रिकार्ड में मैकएलराय के लिए किसी वकील को सूचीबद्ध नहीं किया गया है। इससे पहले कि मैकएलराय खुद कुछ चालाकी चले, पुलिस ने उसके लिए गिरफ्तारी वारंट प्राप्त किया था और उसके परिवार और दोस्तों से संपर्क करते हुए उसकी तलाश कर रही थी।

सिडनी: चर्च में प्रार्थना सभा के दौरान पादरी पर जानलेवा हमला, चेहरे पर चाकू से कई वार     |     CCTV में दिखे मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने वाले संदिग्ध     |     भारत में इस साल भी जमकर होगी बारिश, मॉनसून पर दिखेगा ला नीनो का असर…IMD ने कही यह बात     |     सत्ता में फिर आने पर भाजपा समान नागरिक संहिता लागू करेगी: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल     |     स्टेज 4 कैंसर से जूझ रही महिला को बॉस ने काम पर बुलाया, भड़के लोग, जानें पूरा मामला     |     यूपी की सियासत में क्या खत्म हो गया बाहुबलियों का दौर? 2024 के चुनावी पिच पर नहीं आ रहे नजर     |     असम: एक परिवार ऐसा भी, 1200 सदस्य, करीब 350 लोग करेंगे मतदान     |     रायबरेली-अमेठी में गांधी परिवार को रियायत नहीं देगी बसपा, कांग्रेस के लिए क्या होगी चुनौती     |     200 लोगों को हैंडल कर नहीं सकते तो रामनवमी शोभा यात्रा पर ममता सरकार को कोर्ट की फटकार     |     शाही ईदगाह मस्जिद विवाद: SC ने कमिश्नर सर्वे पर अंतरिम रोक आगे बढ़ाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374