Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

गोपालगंज।ओवरलोडिंग के आरोप में नौ ट्रक किया गया जब्त।

हितेश वर्मा

बैकुंठपुर पुलिस ने परिवहन विभाग के अधिकारियों के साथ शुक्रवार की सुबह पटना- महम्मदपुर स्टेट हाईवे 90 पर ओवरलोडिंग वाहनों की जांच की। थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि जांच के दौरान ओवर लोडिंग के आरोप में नौ ट्रकों को जब्त कर लिया गया है। दिघवा दुबौली डाक बंगला चौक पर लगाए गए कैंप से ओवर लोडेड वाहन चालकों में पूरे दिन हड़कंप मचा रहा। परिवहन विभाग की टीम ने बालू, सीमेंट के अलावे अन्य खाद्य सामग्रियों से लदी ओवर लोडेड ट्रकों को ज़ब्त करने के बाद बैकुंठपुर पुलिस के हवाले कर दिया। जब्त किए गए ट्रक चालकों पर जुर्माना किया गया है। जुर्माने की राशि चालान के माध्यम से जिला परिवहन कार्यालय में जमा करने का निर्देश दिया गया है। अधिकारियों ने बताया कि स्टेट हाईवे 90, एनएच 101 तथा एनएच 27 के जरिए ओवर लोडेड ट्रकों का परिचालन धड़ल्ले से किया जा रहा है। जिससे सरकारी राजस्व को भी नुकसान पहुंच रहा है।

मारपीट की घटना में सात लोग घायल
बैकुंठपुर। थाने के बनौरा गांव में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की घटना में सात लोग घायल हो गए। घायलों में कृष्णा राम, परमानंद राम, सुरेंद्र राम, सूरज कुमार, धर्मेंद्र महतो, प्रभावती देवी तथा संजीव कुमार शामिल हैं। घायलों का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है।

सर्पदंश की घटनाओं में तीन लोग पीड़ित

बैकुंठपुर। प्रखंड में शुक्रवार को सर्पदंश की हुई अलग-अलग घटनाओं में तीन लोग पीड़ित हो गए। पीड़ितों में सफियाबाद गांव के महम्मद क्यामुद्दीन, बलहां गांव के शांतनु कुमार व रेवतिथ गांव के कमलेश पांडेय शामिल हैं। पीड़ितों का इलाज सीएचसी में चल रहा है।

बैकुंठपुर में सीआरसी व हेड मास्टरों की बैठक

बैकुंठपुर। प्रखंड मुख्यालय स्थित बीआरसी में शुक्रवार को सभी संकुलों के सीआरसी एवं प्रधानाध्यापकों की बैठक हुई। बैठक में नव पदस्थापित प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी आशा कुमारी ने शिक्षा कार्यक्रमों को लेकर कई आवश्यक निर्देश दिए। सरकारी स्कूलों में पठन-पाठन कोरोना संक्रमण को लेकर बंद रहने की स्थिति में मिड-डे-मील योजना का चावल बच्चों के बीच शीघ्र वितरण करने का भी निर्देश दिया गया।

मारपीट की घटना में चार लोग घायल
बैकुंठपुर। थाने के गंधुआ गांव में पुरानी रंजिश को लेकर हुई मारपीट की घटना में चार लोग घायल हो गए। घायलों में दीपमाला कुमारी, मोहित कुमार, सुनीता देवी तथा सुमित्रा देवी शामिल हैं। घायलों का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है।

बैकुंठपुर में सड़क दुर्घटना में युवक घायल

बैकुंठपुर। महम्मदपुर थाने के परसौनी स्थित अपग्रेड मिडल स्कूल के समीप हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक घायल हो गया। घायल युवक सिधवलिया थाने के चांदपरना गांव के हरेराम महतो का 22 वर्षीय बेटा पुष्पेंद्र कुमार है। जिसे इलाज के लिए बैकुंठपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद चिंताजनक हालत में डॉक्टरों ने उसे सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया है।

कोरोना जांच के लिए 85 लोगों का लिया गया सैंपल

बैकुंठपुर। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शुक्रवार को कोरोना जांच के लिए 85 लोगों का सैंपल लिया गया। अस्पताल प्रभारी डॉ अनिल कुमार सिंह ने बताया कि जिला स्वास्थ समिति के निर्देश पर आरटीपीसीआर जांच के लिए लैब टेक्नीशियन राजन कुमार सिंह एवं कुमार दीपक ने पटना लैब भेजा है। जांच रिपोर्ट तीसरे दिन प्राप्त होगी।

तीन केंद्रों पर 146 लोगों का हुआ टीकाकरण

बैकुंठपुर। प्रखंड के तीन केंद्रों पर शुक्रवार को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए 146 लोगों का टीकाकरण किया गया। अस्पताल प्रभारी डॉ अनिल कुमार सिंह ने बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैकुंठपुर, एडिशनल पीएचसी बनकटी व परसौनी में 45 वर्ष से अधिक के लाभुकों का टीकाकरण किया गया।

बैकुंठपुर में सहकारिता समितियों की बैठक

बैकुंठपुर। प्रखंड मुख्यालय में सहकारिता समिति से जुड़े पैक्स अध्यक्षों की बैठक हुई। बैठक में प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी प्रमोद कुमार सिंह ने गेहूं क्रय की अद्यतन जानकारी ली। उन्होंने हर हाल में दो दिनों के अंदर किसानों से खरीदी गई गेहूं एफसीआई गोदाम ने भेजने का निर्देश दिया।

थावे-मशरख रेलखंड पर चली पायलट इंजन

बैकुंठपुर। थावे-मशरख रेलखंड पर रेल प्रशासन ने पायलट इंजन का परिचालन किया। एक जुलाई से गोमतीनगर-छपरा कचहरी एक्सप्रेस का परिचालन शुरू करने को लेकर रेलवे ट्रैक की जांच चल रही है। छपरा कचहरी से थावे जंक्शन तक पायलट इंजन का परिचालन किया गया।

कार्यालयों में जलजमाव से बढी परेशानी

बैकुंठपुर। प्रखंड के सरकारी कार्यालयों में शुक्रवार को हुई बारिश से जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। प्रखंड कार्यालय, बीआरसी, सरकारी अस्पताल, एसएफसी गोदाम, आपूर्ति कार्यालय, सीडीपीओ ऑफिस तथा मनरेगा ऑफिस के बाहर जलजमाव से कार्यों के निष्पादन के लिए आने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

विधायक ने किया बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा

बैकुंठपुर। स्थानीय विधायक प्रेमशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को बैकुंठपुर एवं सिधवलिया प्रखंडों के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया। सीतलपुर, पकहां, महारानी, बहरामपुर, सलेमपुर, घोघराहां गांवों का दौरा करने के बाद उन्होंने प्रशासन से तत्काल नाव की व्यवस्था कराने की मांग की। विधायक ने कहा कि गंडक नदी के निचले हिस्से में बसे इलाकों के लोगों के लिए कम्युनिटी किचन चलाने की जरूरत है। प्रशासन तत्काल इसकी व्यवस्था करे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374