Breaking
वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल 10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल! फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी! Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच कूलर और एयर कंडीशनर की तरह ठंडक करता है ये फैन, ह्यूमिडिटी का नहीं रहेगा नामो निशान ससुराल में बेटी हमेशा रहेगी खुशहाल, अगर विदाई के समय अपनाएंगे ये आसान उपाय ‘ईरान पर उसी की जमीन से हुआ अटैक’, इजराइल के एक्शन पर बड़ा खुलासा इस वजह से गर्मियों में डैमेज हो सकते हैं आपके बाल! इन टिप्स से करें बचाव

रणवीर सिंह ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ किया डांस

Whats App

बॉलीवुड के एनर्जेटिक अभिनेता रणवरी सिंह अपने अलग अंदाज के चलते काफी चर्चा में रहते हैं। वो जहां भी जाते हैं अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लेते हैं। अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं।

हाल ही में रणवीर सिंह ने दुबई में आयोजित इंडिया एक्सपो 2020 में भाग लिया था, जहां उनकी मुलाकात केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर से हुई। मुलाकात के बाद दोनों स्टेज पर बाजीराव मस्तानी के सॉग्स मल्हारी पर डांस करते हुए दिख रहे हैं। इस डांस वीडियो को अनुराग ठाकुर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

बता दें, अनुराग ठाकुर इंडिया पवेलियन में द ग्लोवल रीच ऑफ इंडियन मीडिया एंड एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बता करने पहुंच थे और तभी रणवीर सिंह उनसे वहां बातचीत करने पहंचे गए। इसके बाद अभिनेता ने उन्हें हाथ पकड़कर डांस करने के लिए आमंत्रित किया।

Whats App

वहीं, रणवीर सिंह ने केंद्रीय मंत्री से मुलाकात की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की हैं।

वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें     |     कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल     |     10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब     |     एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल!     |     फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी!     |     Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच     |     कूलर और एयर कंडीशनर की तरह ठंडक करता है ये फैन, ह्यूमिडिटी का नहीं रहेगा नामो निशान     |     ससुराल में बेटी हमेशा रहेगी खुशहाल, अगर विदाई के समय अपनाएंगे ये आसान उपाय     |     ‘ईरान पर उसी की जमीन से हुआ अटैक’, इजराइल के एक्शन पर बड़ा खुलासा     |     इस वजह से गर्मियों में डैमेज हो सकते हैं आपके बाल! इन टिप्स से करें बचाव     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374