Breaking
डेढ़ माह से हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को भोरे पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल... सिंधिया बोले-मुझे विश्वास है जनता हमारे साथ है और प्रचंड बहुमत से सारे प्रत्याशी जीतेंगे इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं? अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम

एग्रीकल्चर ग्रेजुएट ट्रेनी सहित अन्य पदों पर IFFCO में निकली हैं भर्तियां

Whats App

इंडियन फार्मर्स फर्टिलाइजर कोऑपरेटिव लिमिटेड ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके अनुसार, IFFCO ने एग्रीकल्चर ग्रेजुएट ट्रेनी ,ट्रेनी अकाउंट्स  और लीगल ट्रेनी के पदों पर भर्ती निकाली गई है। ऐसे में जो भी उम्मीदवारों इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट @agt.iffco.in पर जाकर आवेदन करना होगा। उम्मीदवार ध्यान दें AGT और अकाउंट ट्रेनी के पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट 15 अप्रैल, 2022 है। इसके साथ ही ट्रेनी लीगल के पद पर अप्लाई करने की लास्ट डेट 3 अप्रैल्, 2022 है। अभ्यर्थी ध्यान दें कि अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

एजीटी और अकाउंट्स ट्रेनी – 15 अप्रैल 2022

ट्रेनी लीगल पद – 03 अप्रैल 2022

Whats App

AGT के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को चार साल बी.एससी. (कृषि) की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा, सामान्य / ओबीसी उम्मीदवारों के न्यूनतम 60% अंक और अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों को बीएससी (कृषि) डिग्री में न्यूनतम 55% अंक प्राप्त करने चाहिए। इसके अलावा, जिन उम्मीदवारों ने बीएससी (कृषि) वर्ष 2019 में डिग्री और उसके बाद ही आवेदन कर सकते हैं।

वहीं CA (इंटरमीडिएट) के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को कॉमर्स में ग्रेजुशन की डिग्री होनी चाहिए। उम्मीदवारों को यूजीसी द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से न्यूनतम 60% अंक प्राप्त होने चाहिए।

इसके अलावा AGT, ट्रेनी और ट्रेनी लीगल के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 30 साल होनी चाहिए। हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।

सिंधिया बोले-मुझे विश्वास है जनता हमारे साथ है और प्रचंड बहुमत से सारे प्रत्याशी जीतेंगे     |     इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस     |     बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी     |     हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं?     |     अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस     |     गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस     |     बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन     |     पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी     |     तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम     |     डेढ़ माह से हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को भोरे पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374