Breaking
डेढ़ माह से हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को भोरे पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल... सिंधिया बोले-मुझे विश्वास है जनता हमारे साथ है और प्रचंड बहुमत से सारे प्रत्याशी जीतेंगे इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं? अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम

ग्वालियर में उषा ठाकुर मंत्री ने की खिलाफत, बाेलीं-जहां शराबबंदी हुई, वहां लाेगाें की दुर्गति हाे गई

Whats App

ग्वालियर।   पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता उमा भारती लगातार शराबबंदी की मांग कर रही हैं। इसकी शुरुआत भी वह एक शराब दुकान पर पत्थर फेंककर कर चुकी हैं। इसी बीच प्रदेश की संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर का कुछ अलग ही बयान सामने आया है। जिसमें मंत्री उषा ठाकुर कह रही हैं कि जिन राज्याें में शराबबंदी हुई है, वहां ताे लाेगाें की और अधिक दुर्गति हाे गई है।

मंत्री उषा ठाकुर ने यह बात बाल भवन में आयाेजित गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल हाेने के बाद पत्रकाराें से चर्चा में कही। मंत्री ठाकुर ने कहा कि शराबबंदी हाेने पर शराब ब्लैक मार्केटिंग के जरिए पीने वालाें तक पहुंच ही जाती है। उन्हाेंने कहा कि काेई व्यक्ति यदि शराब नहीं पीता है ताे उसकाे काेई जबर्दस्ती नहीं पिला सकता है। ऐसे में हमें सबसे पहले लाेगाें के मन और मानस काे बदलना जरूरी है। अध्यात्म इसमें बड़ा सहारा हाे सकता है। नशे से दूर हाे जाएं और उन्हें अध्यात्मिक की तरफ लाेगाें का ध्यान आकर्षित कराना हाेगा। इसी काे लेकर पचमढ़ी में चिंतन शिविर का आयाेजन किया गया था। साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी समय में मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव हाेने वाले हैं, इसलिए बीजेपी इसको लेकर रणनीति तैयार कर रही है। इस पर भी चिंतन शिविर में काफी चर्चा हुई है। बीजेपी अपनी योजना और संगठन को लेकर तैयार है।

शराबबंदी काे लेकर गर्माने लगा माहाैलः

Whats App

प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री ने भले ही अब शराबबंदी काे लेकर आंदाेलन शुरू किया है, लेकिन कई इलाकाें में स्थानीय लाेगाें ने पहले से ही शराब बिक्री का विराेध शुरू कर दिया है। हाल ही में ग्वालियर में भी मुरार में शराब दुकान खाेलने काे लेकर स्थानीय महिलाओं ने खासा विराेध किया था। इसके पहले लक्ष्मणपुरा में भी स्थानीय निवासियाें ने भी शराब दुकान का सड़काें पर उतरकर विराेध किया था।

सिंधिया बोले-मुझे विश्वास है जनता हमारे साथ है और प्रचंड बहुमत से सारे प्रत्याशी जीतेंगे     |     इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस     |     बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी     |     हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं?     |     अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस     |     गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस     |     बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन     |     पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी     |     तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम     |     डेढ़ माह से हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को भोरे पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374