Breaking
भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद. मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क

हरियाणा की पुलिस ने दो गाड़ियों से किया 105 किलो गांजा बरामद

Whats App

हरियाणा के झज्जर में पुलिस एंटी नारकोटिक सेल को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने दो गाड़ियों में करीब 105 किलो गांजा के साथ आठ आरोपियों को रविवार रात गिरफ्तार किया है। इनमें रोहत की रहने वाली मां-बेटी भी शामिल हैं। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से तीन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। जबकि तीन को आठ दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। दिया है। आरोपी उड़ीसा से गांजा लेकर आए थे।

एंटी नारकोटिक सेल की ओर से गुप्त सूचना के आधार पर एक कार व एक स्कॉर्पियो में गांजा की खेप के साथ आठ आरोपियों को थाना बादली क्षेत्र से रविवार रात गिरफ्तार किया है। झज्जर सेल के प्रभारी उपनिरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि जियोपुर (उड़ीसा) से दो गाड़ियों में छिपाकर तस्करी करने के लिए गांजा लाया जा रहा था। सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय झज्जर में पत्रकार वार्ता के दौरान डीएसपी झज्जर अरविंद कुमार ने बताया कि जिले को नशा मुक्त बनाने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत तस्करों के गिरोह को गांजा के साथ काबू किया गया है।

उन्होंने बताया कि झज्जर सेल में तैनात सहायक उप निरीक्षक चांद राम के नेतृत्व में पुलिस की टीम थाना बादली क्षेत्र में तैनात थी। पुलिस टीम ने केएमपी पर बादली के निकट नाकाबंदी कर गाड़ियों को काबू किया। कार में रखें 2 व स्कॉर्पियो गाड़ी में छिपाकर रखे गए 3 कट्टों में गांजा बरामद हुआ। आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। जहां से दोनों महिला आरोपियों सहित कुलदीप, राकेश व रवि को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। अदालत से तीन आरोपियों मनजीत, सरबजीत व मोनू को पूछताछ के लिए 8 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया।

मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |     राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश     |     मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क     |     भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374