Breaking
विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने आतंकवादियों का पुतला जलाया रोहतक मंडल में 3491 मामले लंबित, जिनकी 50.98 करोड़ राशि हेल्थ, स्किन और हेयर का रखे ख्याल पॉलिटेक्निक कॉलेज में परीक्षा देने गए थे, चोर ने एक्टिवा का बूट स्पेस खोलकर चुराए मोर माजरा गांव के युवक का स्टंट, तेज स्पीड में नहर में कूदने का VIDEO वायरल पीवी सिंधू क्वार्टरफाइनल में पहुंची रोहित के संक्रमित होने पर इंग्लैंड बुलाए गए मयंक अग्रवाल सहकारी संस्था का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए मांगे थे 60 हजार रुपए सेगांव में 25 वर्षीय युवती ने लगाई फांसी, मामले की जांच में जुटी पुलिस भारत में अगले आने वाली 5 सालों में इलेक्ट्रिक वाहन की मांग काफी तेज

जबलपुर में देर रात सेठी नगर के रुई गोदाम में लगी आग

Whats App

जबलपुर।   गुप्तेश्वर क्षेत्र के सेठी नगर में बीती देर रात रुई के गोदाम में लगी भीषण आग से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। गोदाम में रखे रुई -गद्दा, तकिया धू-धू कर जल उठे। आग इतनी विकराल थी कि थोड़ी ही देर में रुई का गोदाम जलकर खाक हो गया। नगर निगम के दमकल कर्मियों ने करीब पांच दमकल वाहनों से करीब दो घंटे की मशक्कत कर आग और काबू पाया। लेकिन जब तक गोदाम में रखा सामान जलकर राख हो चुका था।

पांच से छह लाख का हुआ नुकसान :

नगर निगम के दमकल से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार रात करीब एक बजे गुप्तेश्वर क्षेत्र के सेठी नगर में सेठ यूसुफ भाई के रुई के गोदाम में आग लगने की सूचना मिली। तत्काल ही एक दमकल वाहन भेजा। मौके पर पहुंचे दमकल दल ने एक गाड़ी से आग बुझाने की कोशिश की लेकिन काफी मशक्कत के बाद भी आग नहीं बुझ पाई तो फायर बिग्रेड ने चार गाड़ियां और बुलवाई। करीब दो घंटे तक की कड़ी मशक्कत के बाद आगू पर काबू पाया गया। आग के कारण 5 से 6 लाख का नुकसान बताया जा रहा है। दुकान शेख यूसूफ खान की बताई जा रही है।

Whats App

आग तेजी से फैली :

 नगर निगम दमकल के अनुसार गोदाम में जवलनशील रुई -गद्दा, तकिया रखे होने के कारण आग तेजी से फैल चुकी थी। आग की लपटें ऊपर तक उठ रही थी। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग इतनी भयंकर थी कि उसे बुझाने के लिए नगर निगम फायर ब्रिगेड के पांच वाहन भेजने पड़े। बताया जा रहा है कि क्षेत्र के ही लोगों ने सबसे पहले गोदाम से धुआं उठते देखा था। इसके बाद लोग एकत्रित हुए और फिर नगर निगम के फायर ब्रिगेड को जानकारी दी। हालांकि रुई में आग तेजी से लगी तो थोड़ी ही देर में गोदाम खाक हो गया।

विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने आतंकवादियों का पुतला जलाया     |     रोहतक मंडल में 3491 मामले लंबित, जिनकी 50.98 करोड़ राशि     |     हेल्थ, स्किन और हेयर का रखे ख्याल     |     पॉलिटेक्निक कॉलेज में परीक्षा देने गए थे, चोर ने एक्टिवा का बूट स्पेस खोलकर चुराए     |     मोर माजरा गांव के युवक का स्टंट, तेज स्पीड में नहर में कूदने का VIDEO वायरल     |     पीवी सिंधू क्वार्टरफाइनल में पहुंची     |     रोहित के संक्रमित होने पर इंग्लैंड बुलाए गए मयंक अग्रवाल     |     सहकारी संस्था का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए मांगे थे 60 हजार रुपए     |     सेगांव में 25 वर्षीय युवती ने लगाई फांसी, मामले की जांच में जुटी पुलिस     |     भारत में अगले आने वाली 5 सालों में इलेक्ट्रिक वाहन की मांग काफी तेज     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374