Breaking
बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार... साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई

उमरिया में प्रशासन ने हत्‍या के आरोपित का मकान कुछ ही देर में ढहा दिया

Whats App

उमरिया।   सगाई के कुछ घंटे बाद खेत में बुलाकर अपनी प्रेमिका की हत्या करने के आरोपित का मकान पर जिला प्रशासन ने बुलडोजर चलवा दिया। इस दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। कुछ घंटे में ही हत्या के आरोपित अनूप सोनी का पक्का मकान जमीदोंज हो गया। बताया गया है कि मकान का निर्माण बिना अनुमति के नियम विरूद्ध तरीके से किया गया था जिसकी वजह से जिला प्रशासन और पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

गांजा हुआ था जब्त :

 यहां खास बात यह है कि हत्यारे अनूप सोनी की मां भी फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। हत्या जैसे संगीन मामले में तफ्तीश में जुटी पुलिस को 27 जनवरी की सुबह आरोपित अनूप के मकान से भारी मात्रा में मादक पदार्थ गांजा जब्त करने में सफलता मिली थी। इस मामले में आरोपित अनूप सोनी की मां रितु सोनी, भाई शिवम सोनी और चचेरे भाई साहिल सोनी को पुलिस ने आरोपित बनाया था। इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था।

Whats App

आरोपित की मां अब तक फरार :

 पुलिस ने हत्या के आरोपित अनूप सोनी और गांजा रखने के मामले में अन्य आरोपितों को तो गिरफ्तार कर लिया था लेकिन हत्या के आरोपित अनूप सोनी की मां रितु सोनी घटना के दो माह बाद भी पुलिस गिरफ्त से दूर है। पुलिस हत्यारे की मां रितु सोनी की लगातार तलाश कर रही है लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल सका। यह भी एक कारण है कि पुलिस ने अपराधी के घर पर बुलडोजर चलवा दिया। अपराधियों के विरुद्ध इस तरह की कार्रवाई अपराध से जुड़े लोगों के लिए एक सबक है।

सगाई के बाद हत्या :

26 जनवरी की दोपहर चंदिया थाना क्षेत्र के ग्राम कोयलारी निवासी जनक लली पिता छोटेलाल रघुवंशी की सगाई हुई और रात 11:00 बजे उसके प्रेमी अनूप सोनी ने खेत में बुलाकर उसकी हत्या कर दी थी। इस घटना ने पूरे गांव को स्तब्ध कर दिया था। अनूप सोनी नहीं चाहता था कि जनक लली की शादी कहीं और हो। यही कारण है कि अनूप सोनी ने जनक लली को फोन करके घर से बाहर बुलाया था। दोनों खेत में मिले और वहीं अनूप सोनी ने जनक लली की गला घोट कर हत्या कर दी। जनकलली की हत्या करने के लिए रस्सी का उपयोग किया गया था। घटनास्थल पर ही वह रस्सी भी पाई गई थी जिससे जनकलली का गला घोटा गया था।

चेहरे पर तेजाब भी डाला :

घटना स्थल पर इस बात की भी चर्चा थी कि आरोपित ने हत्या करने के बाद अथवा पहले उसके चेहरे पर तेजाब भी डाला था। आरोपित को गिरफ्तार करने उसके घर गई और घर की तलाशी ली तो वहां से पुलिस को दो बोरी गांजा भी मिला था।

बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |     ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी     |     अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट     |     कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार उतारे     |     साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374