Breaking
इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं? अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम आर्थिक मोर्चे पर बेहाल पाकिस्तान में अब भारी आयात शुल्क लगाने से दवाओं की किल्लत देवेंद्र फडणवीस का डिमोशन या अनुशासन का संदेश? महाराष्ट्र के फैसले से भ्रम में भाजपा कार्यकर्ता

अमेरिका ने कोरोना प्रतिबंधों में दी ढील

Whats App

अमेरिका ने भारत समेत कुछ और देशों के लिए सरकारी कोविड-19 यात्रा रेटिंग में ढील दी है। यूएस सेंटर फॉर डिजीज कंट्रोल एंड प्रिवेंशन और विदेश विभाग ने सोमवार को भारत को लेवल थ्री से हटाकर लेवल वन की कैटेगिरी में डाल दिया है। जिसके बाद अमेरिका के लोगों के लिए भारत की यात्रा करना आसान हो जाएगी।

सीडीसी ने कहा कि उसने भारत के लिए अपनी कोविडृ-19 यात्रा की सिफारिश को लेवल 3 (उच्च स्तर) से  लेवल 1 (निम्न) में बदल दिया है। भारत के अलावा सीडीसी ने चाड, गिनी और नामीबिया को भी लेवल-1 में डाल दिया है। दूसरी लहर के दौरान कोरोना वायरस के मालमें बेतहासा बढ़ोतरी के बाद अमेरिका ने भारत समेत कुछ और देशों को हाई रिस्क वाले देशों की सूची में डाल दिया था।

भारत में सोमवार को कोरोना वायरस के 1,270 नए मामले सामने आने के बाद देश में कोरोना वायरस से अब तक संक्रमित हो चुके लोगों की संख्या बढ़कर 4,30,20,723 हो गई थी। वहीं, एक्टिव मरीजों की संख्या घटकर 15,859 रह गई है। आंकड़ों के अनुसार, देश में कोविड-19 के उपचाराधीन मरीजों की संख्या घटकर 15,859 हो गई है, जो कुल मामलों का 0.04 प्रतिशत है।

इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस     |     बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी     |     हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं?     |     अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस     |     गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस     |     बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन     |     पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी     |     तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम     |     आर्थिक मोर्चे पर बेहाल पाकिस्तान में अब भारी आयात शुल्क लगाने से दवाओं की किल्लत     |     देवेंद्र फडणवीस का डिमोशन या अनुशासन का संदेश? महाराष्ट्र के फैसले से भ्रम में भाजपा कार्यकर्ता     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374