Breaking
डेढ़ माह से हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को भोरे पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल... सिंधिया बोले-मुझे विश्वास है जनता हमारे साथ है और प्रचंड बहुमत से सारे प्रत्याशी जीतेंगे इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं? अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में हुई रश्मिका मंदाना की एंट्री 

Whats App

रश्मिका मंदाना की इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में पहले ही शुमार हो चुकी हैं, अब उनकी प़ॉपुलैरिटी हर दिन उन्हें नए प्रोजेक्ट्स दिला रही है। रश्मिका मंदाना पहले ही कई बॉलीवुड फिल्मों के लिए काम कर रही हैं, अब उनकी झोली में एक और नई हिंदी फिल्म आ गई है। रश्मिका मंदाना अब रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देने वाली हैं। फिल्म एनिमल में रश्मिका मंदाना रणबीर कपूर के अपोजिट बतौर फीमेल लीड नजर आने वाली हैं।

एनिमल में बतौर लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को साइन किया गया है। पिंकविला को मिली जानकारी के अनुसार प्रोड्यूसर भूषण कुमार और संदीप रेड्डी वागां का मानना है कि फिल्म के कॉन्सेप्ट के अनुसार रश्मिका मंदाना रोल के लिए परफेक्ट हैं। मेकर्स फिल्म में रणबीर के साथ किसी नए को कास्ट करना चाहते थे, यही कारण है कि रश्मिका को साइन किया गया है।  एनिमल के मेकर्स का मानना है कि रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की केमेस्ट्री बेहद शानदार होगी।

रश्मिका मंदाना से पहले एनिमल में परिणीति चोपड़ा को कास्ट करने के बारे में सोचा गया था। मेकर्स ने एक्ट्रेस को अप्रोच भी किया था लेकिन किन्हीं कारणों से परिणीति फिल्म से बाहर हो गईं। पुष्पा में श्रीवल्ली के किरादर में कमाल दिखा चुकीं रश्मिका मंदाना रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी।  एनिमल की शूटिंग जून में शुरू होने की उम्मीद है। एनिमल फिल्म को तेलुगू फिल्म डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित करने वाले हैं। डायरेक्टर ने कबीर सिंह, अर्जुन रेड्डी जैसी कई हिट फिल्मों का निर्देशन किया है।

सिंधिया बोले-मुझे विश्वास है जनता हमारे साथ है और प्रचंड बहुमत से सारे प्रत्याशी जीतेंगे     |     इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस     |     बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी     |     हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं?     |     अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस     |     गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस     |     बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन     |     पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी     |     तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम     |     डेढ़ माह से हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को भोरे पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374