Breaking
भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद. मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में हुई रश्मिका मंदाना की एंट्री 

Whats App

रश्मिका मंदाना की इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में पहले ही शुमार हो चुकी हैं, अब उनकी प़ॉपुलैरिटी हर दिन उन्हें नए प्रोजेक्ट्स दिला रही है। रश्मिका मंदाना पहले ही कई बॉलीवुड फिल्मों के लिए काम कर रही हैं, अब उनकी झोली में एक और नई हिंदी फिल्म आ गई है। रश्मिका मंदाना अब रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देने वाली हैं। फिल्म एनिमल में रश्मिका मंदाना रणबीर कपूर के अपोजिट बतौर फीमेल लीड नजर आने वाली हैं।

एनिमल में बतौर लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को साइन किया गया है। पिंकविला को मिली जानकारी के अनुसार प्रोड्यूसर भूषण कुमार और संदीप रेड्डी वागां का मानना है कि फिल्म के कॉन्सेप्ट के अनुसार रश्मिका मंदाना रोल के लिए परफेक्ट हैं। मेकर्स फिल्म में रणबीर के साथ किसी नए को कास्ट करना चाहते थे, यही कारण है कि रश्मिका को साइन किया गया है।  एनिमल के मेकर्स का मानना है कि रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की केमेस्ट्री बेहद शानदार होगी।

रश्मिका मंदाना से पहले एनिमल में परिणीति चोपड़ा को कास्ट करने के बारे में सोचा गया था। मेकर्स ने एक्ट्रेस को अप्रोच भी किया था लेकिन किन्हीं कारणों से परिणीति फिल्म से बाहर हो गईं। पुष्पा में श्रीवल्ली के किरादर में कमाल दिखा चुकीं रश्मिका मंदाना रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी।  एनिमल की शूटिंग जून में शुरू होने की उम्मीद है। एनिमल फिल्म को तेलुगू फिल्म डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित करने वाले हैं। डायरेक्टर ने कबीर सिंह, अर्जुन रेड्डी जैसी कई हिट फिल्मों का निर्देशन किया है।

मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |     राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश     |     मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क     |     भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374