Breaking
बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार... साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई

भारत में लांच होने जा रही है Skoda की ये 3 कारें

Whats App

Skoda जल्द ही आने वाले समय में नई SUV कारें और इलेक्ट्रिक कारें लांच करने जा रही है। हालांकि कंपनी ने ज्यादातर जानकारियों को अभी तक सार्वजनिक नहीं किया है। कंपनी ने बताया है कि उसकी आने वाले नए मॉडल में इलेक्ट्रिक कार भी शामिल हैं।

1. Skoda Kushaq Monte Carlo

अप्रैल 2022 के मध्य तक Skoda Kushaq का Monte Carlo एडिशन भारतीय शोरूम में नजर आने लगेगा। मॉडल को स्पोर्टी लुक देने के लिए कंपनी ने इसे लाल और काले रंग में डिजाइन किया है। ओल्ड जेनरेशन Octavia RS 245 की तरह, Skoda Kushaq Monte Carlo एडिशन में नए 17 इंच एलॉय व्हील 205/55 सेक्शन टायर्स के साथ लगाए गए हैं। ये 1.0 लीटर TSI और 1.5 लीटर TSI पेट्रोल इंजन के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आएगी। इसमें लाल ग्राफिक्स के साथ नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और Monte Carlo बैजिंग के साथ डुअल टोन रेड ब्लैक अपहोलस्ट्री मिलेगा।

Whats App

2. Skoda Electric Car

कंपनी भारतीय बाजार के लिए वर्तमान में एक एंट्री लेवल कार लांच करने की तैयारी में है। यह नए MEB इलेक्ट्रिक प्लेटफार्म पर आधारित एक इलेक्ट्रिक सिटी कार होगी, जिसे पहले से ही Volkswagen ID लाइफ कांसेप्ट में इस्तेमाल किया जा चुका है। डिजाइन की बात करें तो लागत की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए इसे डिजाइन किया गया है और इसमें FWD (फ्रंट व्हील ड्राइव) दिया गया है। इसे साल के मध्य में लांच होने की संभावना है।

3. Skoda Compact SUV

Skoda इंडिया ने हाल ही में भारत में नई SUV लॉन्च करने की पुष्टि की है। इस नई Compact SUV को भारी लोकलाइज्ड MQB AO IN प्लेटफार्म पर डिजाइन किया जाएगा। नई Skoda Compact SUV का उत्पादन जनवरी 2025 तक शुरू होने की सूचना है। साथ ही मॉडल को चुनिंदा वैश्विक बाजारों में निर्यात किया जाएगा। ये Volkswagen Group की India 2.5 योजना के तहत विकसित होने वाला पहला प्रोडक्शन मॉडल होगा।

बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |     ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी     |     अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट     |     कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार उतारे     |     साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374