Breaking
केंद्रीय डेपुटेशन के लिए लेटर लिख चुके; पंजाब में 6 महीने में चौथे डीजीपी बदले जाएंगे रुक-रुककर लगातार बरस रहे मेघ; पानी निकासी को लेकर DC की सख्त चेतावनी जलभराव और बाढ़ से निपटने के लिए DM ने बनाया एक्शन प्लान ब्रेकफास्ट में खाएं ये हेल्दी वेट लॉस डिशेज अमित शाह आज गुजरात में, जगन्नाथ मंदिर में मंगला आरती के बाद कई विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण ओवैसी बोले- कांग्रेस अपनी प्रासंगिकता तेजी से खोती जा रही उसे खत्म हो जाना चाहिए जीवाश्म वैज्ञानियों ने सबसे प्राचीन सरीसृप की खोज की नटेरन जनपद में शुरू हुआ मतदान; 84 ग्राम पंचायतों के 237 पोलिंग बूथ पर डाले जा रहे वोट लुधियाना से जांलधर चुराने आया था ऑटो, सिक्योरिटी गार्ड ने दबोचा, जमकर की धुनाई उदयभान बोले- गद्दार, उसका भविष्य जीरो है, जीतने के लिए भाजपा से किया समझौता

भोपाल में बीफार्मा के छात्र का शव कमरे से पांच सौ मीटर दूर झाड़‍ियों में मिला, पिता ने लगाया हत्‍या का आरोप

Whats App

भोपाल।   पिपलानी के पटेल नगर बीफार्मा के प्रथम वर्ष के 22 वर्षीय छात्र की किराये के कमरे से कमरे से पांच सौ मीटर दूर झाड़ियों में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। उसके गले में गमछा कसा हुआ था। सूचना लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को हमीदिया अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बाद में उसके परिजनों को जानकारी दी। बुधवार को पिता की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। मृतक के पिता का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या की गई है। जबकि पुलिस इसे खुदकुशी बता रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरे मामले की स्थिति साफ होगी। फिलहाल मर्ग कायम कर लिया गया है। पिपलानी थाना प्रभारी अजय नायर के मुताबिक पटेल नगर पिपलानी में किराये से रहने वाला रोहित पटेल मूल रूप से कटारे का पुरवा गांव थाना ईसानगर छतरपुर जिले का रहने वाला था। उसके पिता राजबहादुर कृषक है और एक बड़ा भाई यूपी पुलिस में आरक्षक है। दो साल पहले कोटा में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने के बाद जुलाई 2021 में वह भोपाल आया था। उसने रायसेन रोड निजी कालेज में बीफार्मा प्रथम वर्ष में प्रवेश लिया था। मंगलवार शाम छह बजे पटेल नगर के लोगों ने ओशो आश्रम के पास झाडियों में एक लाश मिलने की सूचना दी थी , मौके पर पहुंचकर देखा तो एक युवक का शव था, उसके गले में गमछा लपटा हुआ था। कान और नाक से खून निकल रहा था। बाद में घटनास्थल करीब पांच सौ मीटर दूर रहने वाले छात्र के रूप में उसकी पहचान होने के बाद उसके परिजनों को सूचना दी। रोहित की लाश जिस हालत में मिली थी और गमछे को गठान लगाकर गले में लपेट गया था। उस हिसाब से वह अभी तक तो खुदकुशी करना ही लग रहा है।

पिता ने कहा बेटे की हत्या हुई है, कोई कमी नहीं थी, खुदकुशी क्यों करेगा

जुलाई 2021 में रोहित को बीफार्मा में प्रवेश एक निजी कालेज में कराया था। मैं उसे लगातार मंगलवार को फोन कर रहा था, वह उठा नहीं रहा था। जब शाम को भी फोन नहीं उठा तो किसी पुलिस कर्मी ने बेटे की मौत की सूचना दी। भोपाल आकर बेटे को शव को देखकर साफ पता चल रहा है कि उसकी हत्या की गई है। मेरे बेटे की हत्या का उसे खुदकुशी में तब्दील किया जा रहा है। पुलिस भी हमारी नहीं सुन रही है। उसे सिर में चोट है, नाक और कान से खून बहा है। गले में गमछे से उसका गला घोंट दिया गया। गमछे की गांठ बंधी है, वह हत्या की ओर इशारा कर रही है। मेरे बेटे की मौत पर न्याय होना चाहिए।

Whats App

सुसाइड नोट नहीं मिला, मोबाइल में भी कुछ खास नहीं

पिपलानी टीआइ अजय नायर का कहना है कि मृतक के मोबाइल में भी कुछ खास नहीं है, उसके पास से सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। इधर, मृतक रोहित का बड़े भाई व यूपी पुलिस के आरक्षक नीलेश पटेल ने पुलिस कार्रवाई पर सवाल खड़े किए हैं। उसका कहना है कि पुलिस साक्ष्यों में हेराफेरी कर हत्या को खुदकुशी बताने में लगी है। जबकि अब पूरा दराेमदार पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर है। उसके आने के बाद ही रोहित की उलझन भरी मौत से पर्दा उठ सकता है।

केंद्रीय डेपुटेशन के लिए लेटर लिख चुके; पंजाब में 6 महीने में चौथे डीजीपी बदले जाएंगे     |     रुक-रुककर लगातार बरस रहे मेघ; पानी निकासी को लेकर DC की सख्त चेतावनी     |     जलभराव और बाढ़ से निपटने के लिए DM ने बनाया एक्शन प्लान     |     ब्रेकफास्ट में खाएं ये हेल्दी वेट लॉस डिशेज     |     अमित शाह आज गुजरात में, जगन्नाथ मंदिर में मंगला आरती के बाद कई विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण     |     ओवैसी बोले- कांग्रेस अपनी प्रासंगिकता तेजी से खोती जा रही उसे खत्म हो जाना चाहिए     |     जीवाश्म वैज्ञानियों ने सबसे प्राचीन सरीसृप की खोज की     |     नटेरन जनपद में शुरू हुआ मतदान; 84 ग्राम पंचायतों के 237 पोलिंग बूथ पर डाले जा रहे वोट     |     लुधियाना से जांलधर चुराने आया था ऑटो, सिक्योरिटी गार्ड ने दबोचा, जमकर की धुनाई     |     उदयभान बोले- गद्दार, उसका भविष्य जीरो है, जीतने के लिए भाजपा से किया समझौता     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374