Breaking
क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें समीक्षा में 21 उम्मीदवारों के नामांकन पाए गए सही, एक उम्मीदवार का नामांकन हुआ अस्वीकृत UP Board 10th,12th Result 2024 में लड़कियों ने मारी बाजी, जानें कितने लड़के हुए पास MRP से अधिक कीमत पर बेच रहे थे शराब, तीन दुकानों पर कार्रवाई मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट... मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल..

भोपाल में बीफार्मा के छात्र का शव कमरे से पांच सौ मीटर दूर झाड़‍ियों में मिला, पिता ने लगाया हत्‍या का आरोप

Whats App

भोपाल।   पिपलानी के पटेल नगर बीफार्मा के प्रथम वर्ष के 22 वर्षीय छात्र की किराये के कमरे से कमरे से पांच सौ मीटर दूर झाड़ियों में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। उसके गले में गमछा कसा हुआ था। सूचना लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को हमीदिया अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बाद में उसके परिजनों को जानकारी दी। बुधवार को पिता की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। मृतक के पिता का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या की गई है। जबकि पुलिस इसे खुदकुशी बता रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरे मामले की स्थिति साफ होगी। फिलहाल मर्ग कायम कर लिया गया है। पिपलानी थाना प्रभारी अजय नायर के मुताबिक पटेल नगर पिपलानी में किराये से रहने वाला रोहित पटेल मूल रूप से कटारे का पुरवा गांव थाना ईसानगर छतरपुर जिले का रहने वाला था। उसके पिता राजबहादुर कृषक है और एक बड़ा भाई यूपी पुलिस में आरक्षक है। दो साल पहले कोटा में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने के बाद जुलाई 2021 में वह भोपाल आया था। उसने रायसेन रोड निजी कालेज में बीफार्मा प्रथम वर्ष में प्रवेश लिया था। मंगलवार शाम छह बजे पटेल नगर के लोगों ने ओशो आश्रम के पास झाडियों में एक लाश मिलने की सूचना दी थी , मौके पर पहुंचकर देखा तो एक युवक का शव था, उसके गले में गमछा लपटा हुआ था। कान और नाक से खून निकल रहा था। बाद में घटनास्थल करीब पांच सौ मीटर दूर रहने वाले छात्र के रूप में उसकी पहचान होने के बाद उसके परिजनों को सूचना दी। रोहित की लाश जिस हालत में मिली थी और गमछे को गठान लगाकर गले में लपेट गया था। उस हिसाब से वह अभी तक तो खुदकुशी करना ही लग रहा है।

पिता ने कहा बेटे की हत्या हुई है, कोई कमी नहीं थी, खुदकुशी क्यों करेगा

जुलाई 2021 में रोहित को बीफार्मा में प्रवेश एक निजी कालेज में कराया था। मैं उसे लगातार मंगलवार को फोन कर रहा था, वह उठा नहीं रहा था। जब शाम को भी फोन नहीं उठा तो किसी पुलिस कर्मी ने बेटे की मौत की सूचना दी। भोपाल आकर बेटे को शव को देखकर साफ पता चल रहा है कि उसकी हत्या की गई है। मेरे बेटे की हत्या का उसे खुदकुशी में तब्दील किया जा रहा है। पुलिस भी हमारी नहीं सुन रही है। उसे सिर में चोट है, नाक और कान से खून बहा है। गले में गमछे से उसका गला घोंट दिया गया। गमछे की गांठ बंधी है, वह हत्या की ओर इशारा कर रही है। मेरे बेटे की मौत पर न्याय होना चाहिए।

Whats App

सुसाइड नोट नहीं मिला, मोबाइल में भी कुछ खास नहीं

पिपलानी टीआइ अजय नायर का कहना है कि मृतक के मोबाइल में भी कुछ खास नहीं है, उसके पास से सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। इधर, मृतक रोहित का बड़े भाई व यूपी पुलिस के आरक्षक नीलेश पटेल ने पुलिस कार्रवाई पर सवाल खड़े किए हैं। उसका कहना है कि पुलिस साक्ष्यों में हेराफेरी कर हत्या को खुदकुशी बताने में लगी है। जबकि अब पूरा दराेमदार पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर है। उसके आने के बाद ही रोहित की उलझन भरी मौत से पर्दा उठ सकता है।

क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें     |     समीक्षा में 21 उम्मीदवारों के नामांकन पाए गए सही, एक उम्मीदवार का नामांकन हुआ अस्वीकृत     |     UP Board 10th,12th Result 2024 में लड़कियों ने मारी बाजी, जानें कितने लड़के हुए पास     |     MRP से अधिक कीमत पर बेच रहे थे शराब, तीन दुकानों पर कार्रवाई     |     मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग     |     खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल     |     मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग     |     ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट…     |     मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले     |     चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल..     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374