Breaking
चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार यूं मिले दिल से दिल... पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट

शिवपाल से गठबंधन को लेकर अखिलेश का बड़ा बयान, कहा- पहले से अधिक किया जाएगा चाचा का सम्मान

Whats App

इटावा: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले समाजवादी पार्टी कुनबा एक होता नजर आ रहा है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल सिंह के बीच सुलह के संकेत मिल रहे है। दरअसल, अखिलेश ने अपने पैतृक गांव सैफई में पार्टी नेताओं को दीपवाली के मौके पर बधाई देने के बाद मीडिया से बातचीत की। इस दौरान चाचा शिवपाल सिंह के साथ गठबंधन के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि सभी छोटे दलों को साथ लिया जाएगा। चाचा का भी एक दल है। इसको भी साथ लाने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि पहले से ज्यादा चाचा शिवपाल का सम्मान किया जाएगा। पूरी कोशिश करूंगा कि उन्हें भी चुनाव में साथ लिया जाएगा। अखिलेश ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर ने एक ऐतिहासिक बड़ा कार्यक्रम किया है। समाजवादी पार्टी कोशिश है जितने भी दल है उनको जोड़ा जाए और सौभाग्य के चाचा का भी एक दल है। उस दल को भी साथ लेने का काम करेंगे। पूरा सम्मान होगा, उनका ज्यादा से ज्यादा सम्मान करने का काम हम समाजवादी लोग करेंगे, यह मेरा भरोसा है। अभी हम छोटे दलों से जिस प्रकार से गठबंधन कर रहे हैं। उसी तरह से उनको साथ लेकर गठबंधन करेंगे। एक सवाल पर कहा नेता जी (मुलायम सिंह यादव) का जन्मदिन तो बाद में आएगा हम तो आज ही बोल दे रहे चाचा का पूरा सम्मान किया जाएगा।

अखिलेश ने जिन्ना को लेकर मचे बवाल पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि भाजपा नफरत की राजनीति करती है। वह केवल इसी तलाश में रहते हैं कि मुद्दा मिल जाए। भाजपा वाले रोजगार, विकास पर बात नहीं करते। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 6 नवंबर को इटावा आने की संभावना पर कहा कि हमारा ही कोई इटावा में काम होगा, जिसका उद्घाटन करने आ रहे हैं, उनके पास अपना कोई काम नहीं है, उनसे पूछना इटावा के लिए आपने क्या विशेष काम किया है?

चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी     |     सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज     |     थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश     |     प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा     |     कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा     |     नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार     |     यूं मिले दिल से दिल… पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी     |     मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला     |     शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार     |     दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374