Breaking
परिवार इतना खौफ में घर के आगे पेड़ कटवाए, कंस्ट्रक्शन बंद करवाया CM एकनाथ शिंदे की कंगना रनौत ने की तारीफ सिलिगुड़ी पंचायत चुनाव में टीएमसी की धमक, विपक्ष का सूपड़ा साफ भाजपा ने किया 6 साल के लिए निष्कासित चित्तौड़गढ़ से लगाया दौसा, राजकुमार गुप्ता अब SDRF कमाण्डेन्ट मशहूर डांसर शीला वाज का हुआ निधन संजय राउत की बढ़ेगी मुश्किलें, 1 जुलाई को ईडी कार्यालय में होंगे पेश ग्वालियर में भैया कहती थी, रात में छत के रास्ते घर में घुसा और बंधक बनाकर दुष्कर्म कांगो में महिला का अपहरण कर किया गया गैंगरेप और मनुष्य का मांस पकाने-खाने पर किया गया मजबूर 12 जुलाई को देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

‘द वांटेड’ के सिंगर टॉम पार्कर का निधन, ब्रेन ट्यूमर से थे पीड़ित

Whats App

ब्रिटिश बैंड ‘द वांटेड’ के सिंगर टॉम पार्कर अब इस दुनिया में नहीं रहे। 30 मार्च को ब्रेन ट्यूमर के चलते 33 वर्षीय सिंगर का निधन हो गया। उन्हें दो साल पहले ही पता चला था कि उन्हें ब्रेन ट्यूमर है। टॉम के निधन की सूचना उनकी पत्नी केल्सी ने इंस्टाग्राम पर साझा की।

केल्सी ने लिखा आज सुबह (30 मार्च) टॉम अपने परिवार की मौजूदगी में इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए। उन्होंने लिखा कि हमारा दिल टूट गया है, टॉम हमारी दुनिया का केंद्र था और हम सब उनकी मुस्कान और ऊर्जावान उपस्थिति के बिना अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते। हम आप सबके प्यार और समर्थन के आभारी हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए हमें एकजुट होना होगा कि टॉम की रोशनी उसके सुंदर बच्चों के लिए चमकती रहे। उन सभी लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने पूरे समय टॉम की देखभाल करने में हमारी मदद की। उन्होंने अंत तक संघर्ष किया और मुझे हमेशा उन पर गर्व रहेगा।
टॉम और केल्सी ने साल 2018 में शादी की थी। दोनों की एक बेटी और बेटा है। टॉम की बेटी ऑरेलिया का जन्म 2019, तो वहीं बेटे थॉमस का जन्म 2021 में हुआ था। केल्सी ने दो फोटो शेयर किए हैं। एक में टॉम की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, तो दूसरी में पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है।

परिवार इतना खौफ में घर के आगे पेड़ कटवाए, कंस्ट्रक्शन बंद करवाया     |     CM एकनाथ शिंदे की कंगना रनौत ने की तारीफ     |     सिलिगुड़ी पंचायत चुनाव में टीएमसी की धमक, विपक्ष का सूपड़ा साफ     |     भाजपा ने किया 6 साल के लिए निष्कासित     |     चित्तौड़गढ़ से लगाया दौसा, राजकुमार गुप्ता अब SDRF कमाण्डेन्ट     |     मशहूर डांसर शीला वाज का हुआ निधन     |     संजय राउत की बढ़ेगी मुश्किलें, 1 जुलाई को ईडी कार्यालय में होंगे पेश     |     ग्वालियर में भैया कहती थी, रात में छत के रास्ते घर में घुसा और बंधक बनाकर दुष्कर्म     |     कांगो में महिला का अपहरण कर किया गया गैंगरेप और मनुष्य का मांस पकाने-खाने पर किया गया मजबूर     |     12 जुलाई को देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374