Breaking
डेढ़ माह से हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को भोरे पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल... सिंधिया बोले-मुझे विश्वास है जनता हमारे साथ है और प्रचंड बहुमत से सारे प्रत्याशी जीतेंगे इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं? अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम

समुद्र किनारे महंगी पड़ सकती है आपको छोटी सी गलती, देंखे डरावना वीडियो

Whats App

इन दिनों सोशल मीडिया पर पैराशूट से गिर रहे एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पैराशूट का हार्नेस टूटने के कारण यह हादसा हुआ है.

समुद्र का किनारा हर किसी को बेहद पसंद आता है. ऐसे में ज्यादातर लोगों को अपनी छुट्टियां समुद्र किनारे बीच पर बिताते देखा जाता है. इस दौरान कुछ ऐसे लोग भी देखे जाते हैं जो खतरों का शौक रखते हैं. उनके लिए इन दिनों समुद्र के बीच किनारे पैराग्लाइडिंग के कई ऑप्शन उपलब्ध रहते हैं. जिसका एन्जॉय करते अक्सर लोग देखे जाते हैं.

फिलहाल ऐसा करना कितना सुरक्षित है, यह कहा नहीं जा सकता है. आमतौर पर देखा गया है कि ज्यादा इस्तेमाल होने के कारण हार्नेस कमजोर हो जाते हैं और भारी-भरकम शरीर वाले शख्स का बोझ ही नहीं सह पाते हैं और दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक शख्स को समुद्र किनारे पैराशूट के साथ मस्ती करने के दौरान हादसे का शिकार होते देखा जा रहा है.

Whats App

वायरल हो रही क्लिप को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर कर सावधानी बरतने की सलाह दी जा रही है. वहीं वायरल हो रही क्लिप में एक शख्स जैसे ही पैराशूट के जरिए हवा में उड़ान भरता है. उसी दैरान हवा में कुछ फीट की ऊंचाई पर जाते ही उसके हार्नेस टूट जाते हैं और वह तेजी से जमीन पर आ गिरता है. जिससे उसे काफी चोटें आ जाती है.

वीडियो देख कई यूजर्स घबरा भी गए हैं. वहीं ज्यादातर यूजर्स पैराशूट से गिरे शख्स के लिए प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं. फिलहाल खबर लिखे जाने तक वीडियो को सोशल मीडिया पर हजारों की संख्या में व्यूज मिल गए हैं. वहीं यूजर्स लगातार अपने रिएक्शन वीडियो पर कमेंट करते नजर आ रहे हैं.

सिंधिया बोले-मुझे विश्वास है जनता हमारे साथ है और प्रचंड बहुमत से सारे प्रत्याशी जीतेंगे     |     इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस     |     बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी     |     हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं?     |     अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस     |     गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस     |     बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन     |     पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी     |     तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम     |     डेढ़ माह से हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को भोरे पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374