Breaking
हेलमेट पर कैमरा लगाकर उतरेंगे ओली पोप कार्सन पिकेट फुटबॉल टीम में शामिल होने वाली पहली दिव्यांग खिलाड़ी बनी तीन युवक पेट्रोलियम पदार्थ से भरी बोतल फेंककर बाइक से भागे पेट्रोल-डीजल और ATF के एक्सपोर्ट पर मोदी सरकार ने बढ़ाया टैक्स युवक को अगवाकर हत्या, घर में पर्ची फेंककर बताया कहां पड़ी है लाश सोवादार बोला-मानसिक शोषण व इलाज करने की धमकी दी; अधिकारी ने आरोपों को नकारा चीन बोला- यूक्रेन संकट के बहाने नया शीत युद्ध छेड़ने का प्रयास कर रहा है नाटो राजस्थान वीडीओ और हाउसकीपर भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी पवई की ग्राम पंचायत तिल्ली के मर्दा के ग्रामीणों का विरोध, एसडीएम-सीईओ के मनाने पर भी नहीं माने हेल्थ के लिए पूरी तरह नहीं छोड़ें कुकिंग ऑयल

प्रधानमंत्री से मिले परिवार सहित ज्योतिरादित्य सिंधिया , अंचल मे राजनीतिक हलचल शुरू

Whats App

नई दिल्ली । केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को अपने परिवार सहित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। प्रधानमंत्री ने सिंधिया परिवार के साथ फोटो खिचवाया। यह फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने पर राजनीतिक हलचल शुरू हो गई। दो साल पूर्व कांग्रेस छोड़़कर भाजपा में शामिल होने के बाद सिंधिया ने भाजपा की विचारधार को आत्मसात करने के साथ रीति- नीति व परंपराओं का पालन करने में कोई कसर नहीं छोड़ ही है। विरोधी दल में होते हुए भाजपा नेताओं के संबंधों में रही खटास को दूर करने के लिए स्वयं पहल की है। सिंधिया हर नेता के घर पहुंचे हैं।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया माताश्री माधवीराजे सिंधिया पत्नी प्रियदर्शिनी राजे,बेटे महान आर्यमान के साथ बुधवार को पीएम आवास पर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। भेंट के दौरान सिंधिया की बेटी अनन्या मौजूद नहीं थी। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रधानमंत्री से परिवार के साथ भेंट को सौंजन्य मुलाकात हुए अपने सोशल अकाउंट पर मुलाकात की फोटो वायरल की है।यह फोटो इंटरनेट मीडिया पर उसके समर्थकों द्वारा वायरल की जा रही है। प्रधानमंत्री से मुलाकात के दौरान माधवीराजे सिंधिया प्रधानमंत्री के पास वाली कुर्सी पर, प्रियदर्शिनी राजे व बेटे महान आर्यमान के साथ सौफे व ज्योतिरादित्य सिंधिया सामने वाले सौफे पर बैठे नजर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री से चर्चा पारिवारिक थी।

महान आर्यमान को राजनीति में पर्दापण की चर्चा अंचल में

Whats App

अंचल में ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुत्र महान आर्यमान के राजनीति में पदार्पण को लेकर चर्चा पिछले छह महीने में चल रहीं हैं। जनवरी मं महान आर्यमान ने सामाजिक कार्यक्रमों में शिरकत कर इस बात ,के संकेत मिले थे कि सामाजिक क्षेत्र में कार्य करते हुए महान आर्यमान अपने परिवार की राजनीतिक विरासत संभालने का राजनीतिक ककहरा सीखेंगेंं। कुल मिलाकर परिवार के साथ सिंधिया के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं।

हेलमेट पर कैमरा लगाकर उतरेंगे ओली पोप     |     कार्सन पिकेट फुटबॉल टीम में शामिल होने वाली पहली दिव्यांग खिलाड़ी बनी     |     तीन युवक पेट्रोलियम पदार्थ से भरी बोतल फेंककर बाइक से भागे     |     पेट्रोल-डीजल और ATF के एक्सपोर्ट पर मोदी सरकार ने बढ़ाया टैक्स     |     युवक को अगवाकर हत्या, घर में पर्ची फेंककर बताया कहां पड़ी है लाश     |     सोवादार बोला-मानसिक शोषण व इलाज करने की धमकी दी; अधिकारी ने आरोपों को नकारा     |     चीन बोला- यूक्रेन संकट के बहाने नया शीत युद्ध छेड़ने का प्रयास कर रहा है नाटो     |     राजस्थान वीडीओ और हाउसकीपर भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी     |     पवई की ग्राम पंचायत तिल्ली के मर्दा के ग्रामीणों का विरोध, एसडीएम-सीईओ के मनाने पर भी नहीं माने     |     हेल्थ के लिए पूरी तरह नहीं छोड़ें कुकिंग ऑयल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374