Breaking
वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल 10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल! फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी! Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच कूलर और एयर कंडीशनर की तरह ठंडक करता है ये फैन, ह्यूमिडिटी का नहीं रहेगा नामो निशान ससुराल में बेटी हमेशा रहेगी खुशहाल, अगर विदाई के समय अपनाएंगे ये आसान उपाय ‘ईरान पर उसी की जमीन से हुआ अटैक’, इजराइल के एक्शन पर बड़ा खुलासा इस वजह से गर्मियों में डैमेज हो सकते हैं आपके बाल! इन टिप्स से करें बचाव

प्रधानमंत्री से मिले परिवार सहित ज्योतिरादित्य सिंधिया , अंचल मे राजनीतिक हलचल शुरू

Whats App

नई दिल्ली । केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को अपने परिवार सहित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। प्रधानमंत्री ने सिंधिया परिवार के साथ फोटो खिचवाया। यह फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने पर राजनीतिक हलचल शुरू हो गई। दो साल पूर्व कांग्रेस छोड़़कर भाजपा में शामिल होने के बाद सिंधिया ने भाजपा की विचारधार को आत्मसात करने के साथ रीति- नीति व परंपराओं का पालन करने में कोई कसर नहीं छोड़ ही है। विरोधी दल में होते हुए भाजपा नेताओं के संबंधों में रही खटास को दूर करने के लिए स्वयं पहल की है। सिंधिया हर नेता के घर पहुंचे हैं।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया माताश्री माधवीराजे सिंधिया पत्नी प्रियदर्शिनी राजे,बेटे महान आर्यमान के साथ बुधवार को पीएम आवास पर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। भेंट के दौरान सिंधिया की बेटी अनन्या मौजूद नहीं थी। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रधानमंत्री से परिवार के साथ भेंट को सौंजन्य मुलाकात हुए अपने सोशल अकाउंट पर मुलाकात की फोटो वायरल की है।यह फोटो इंटरनेट मीडिया पर उसके समर्थकों द्वारा वायरल की जा रही है। प्रधानमंत्री से मुलाकात के दौरान माधवीराजे सिंधिया प्रधानमंत्री के पास वाली कुर्सी पर, प्रियदर्शिनी राजे व बेटे महान आर्यमान के साथ सौफे व ज्योतिरादित्य सिंधिया सामने वाले सौफे पर बैठे नजर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री से चर्चा पारिवारिक थी।

महान आर्यमान को राजनीति में पर्दापण की चर्चा अंचल में

Whats App

अंचल में ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुत्र महान आर्यमान के राजनीति में पदार्पण को लेकर चर्चा पिछले छह महीने में चल रहीं हैं। जनवरी मं महान आर्यमान ने सामाजिक कार्यक्रमों में शिरकत कर इस बात ,के संकेत मिले थे कि सामाजिक क्षेत्र में कार्य करते हुए महान आर्यमान अपने परिवार की राजनीतिक विरासत संभालने का राजनीतिक ककहरा सीखेंगेंं। कुल मिलाकर परिवार के साथ सिंधिया के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं।

वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें     |     कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल     |     10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब     |     एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल!     |     फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी!     |     Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच     |     कूलर और एयर कंडीशनर की तरह ठंडक करता है ये फैन, ह्यूमिडिटी का नहीं रहेगा नामो निशान     |     ससुराल में बेटी हमेशा रहेगी खुशहाल, अगर विदाई के समय अपनाएंगे ये आसान उपाय     |     ‘ईरान पर उसी की जमीन से हुआ अटैक’, इजराइल के एक्शन पर बड़ा खुलासा     |     इस वजह से गर्मियों में डैमेज हो सकते हैं आपके बाल! इन टिप्स से करें बचाव     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374