Breaking
सेगांव में 25 वर्षीय युवती ने लगाई फांसी, मामले की जांच में जुटी पुलिस भारत में अगले आने वाली 5 सालों में इलेक्ट्रिक वाहन की मांग काफी तेज बिहार में बारिश अलर्ट जारी GDA और निगम अधिकारियों को दी हिदायत, बोले- जलभराव हुआ तो खैर नहीं नई कंपनी ने 5 नए ऑटो टिपर मंगाए, सफाई कर्मियों के विरोध की अाशंका को देख नगर निगम ने एसपी से मांगा प... अमित शाह ने वन स्टॉप सेंटर का किया उद्घाटन अटल प्रोग्रेस-वे छह पैकेज में बनेगा, हर पैकेज की लागत 1000 करोड़ से ज्यादा आठ सालों में MSME का बजट 650 प्रतिशत बढ़ाया गया तीन बच्चियों को गलत नियत से उठाना कबूला, भीड़ में महिला-युवतियों के शरीर को करता टच ईज ऑफ डूइंग बिजनेस में हरियाणा को पहला और एमएसएमई अवाॅर्ड में मिला तीसरा स्थान

लॉकडाऊन में बढ़ी दाढ़ी ने बना दिया रेमण्ड का ‘द कम्पलिट मैन’

Whats App

रायपुर। लॉकडाउन में बाहर आने-जाने से परहेज की वजह से दा़ढ़ी बढ़ गई, दाढ़ी बढ़ने से उम्र भी ज्यादा दिखने लगा, लेकिन इसका नुकसान नहीं बल्कि फायदा हुआ. फैशन डिजाइनिंग का काम कर रहे युवा ने उन्हें मॉडलिंग का आफर किया, और एक हां की बदौलत आज वे रेमंड जैसे ब्रांड के मॉडल बन गए हैं.

बात हो रही है रायपुर के अधीर भगवानानी की. कला और सामाजिक मोर्चे पर सक्रिय रहने वाले अधीर की एक पहचान उनकी कलाकार पत्नी जया भगवानानी की वजह से भी है. लॉकडाऊन के दौरान घर बैठे उनकी दाढ़ी बढ़ गई, इससे वे अपनी उम्र से काफी अधिक बुजुर्ग दिखने लगे. लेकिन उन्हें का कोई गम नहीं रहा. ऐसे में ‘एक जगह से पत्नी को लेकर आने के लिए वे बाहर कार में बैठे थे, और बगल से निकलते हुए एक फैशन डिजायनर सिद्धार्थ गोयल ने उन्हें देख मॉडलिंग का आफर किया.

अधीर ने भी हाँ कह दी, और कुछ समय में उनके लिए नए कपड़े बने, उन नए कपड़ों में फोटो शूट हुआ, और वे तस्वीरें सोशल मीडिया और इंटरनेट पर फैली. इस तरह उनकी प्रोफाइल दिल्‍ली की एक फैशन स्टाइलिस्ट के मार्फत एक मॉडलिंग कंपनी तक पहुंची, जिसने अधीर से संपर्क करके उन्हें दिल्‍ली आमंत्रित किया, और रेमण्ड कंपनी का एक विज्ञापन-कैम्पेन उन्हें लेकर बनाया.

Whats App

इंस्टाग्राम सहित दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस कैंपेन को ‘रेमण्ड द कम्पलोट मैन’ नाम से पोस्ट किया गया है. जो काफी हलचल मचा रही है. अधीर के बेटे ध्रुवादित्व भगवानानी भी फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्रोज में काम कर रहे हैं. और उनकी शोहरत भी बढती जा रही है, लेकिन इस उम्र में बाप बेटे से बढ़कर निकला, और लॉकडाऊन को दाढ़ी और बालों ने रेमंड की मॉडलिंग तक पहुंचा दिया.

सेगांव में 25 वर्षीय युवती ने लगाई फांसी, मामले की जांच में जुटी पुलिस     |     भारत में अगले आने वाली 5 सालों में इलेक्ट्रिक वाहन की मांग काफी तेज     |     बिहार में बारिश अलर्ट जारी     |     GDA और निगम अधिकारियों को दी हिदायत, बोले- जलभराव हुआ तो खैर नहीं     |     नई कंपनी ने 5 नए ऑटो टिपर मंगाए, सफाई कर्मियों के विरोध की अाशंका को देख नगर निगम ने एसपी से मांगा पुलिस जाब्ता     |     अमित शाह ने वन स्टॉप सेंटर का किया उद्घाटन     |     अटल प्रोग्रेस-वे छह पैकेज में बनेगा, हर पैकेज की लागत 1000 करोड़ से ज्यादा     |     आठ सालों में MSME का बजट 650 प्रतिशत बढ़ाया गया     |     तीन बच्चियों को गलत नियत से उठाना कबूला, भीड़ में महिला-युवतियों के शरीर को करता टच     |     ईज ऑफ डूइंग बिजनेस में हरियाणा को पहला और एमएसएमई अवाॅर्ड में मिला तीसरा स्थान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374