Breaking
डेढ़ माह से हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को भोरे पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल... सिंधिया बोले-मुझे विश्वास है जनता हमारे साथ है और प्रचंड बहुमत से सारे प्रत्याशी जीतेंगे इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं? अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम

12 KG विस्फोटक के साथ 3 आतंकवादी गिरफ्तार, इस शहर में सीरियल ब्लास्ट की थी प्लानिंग

Whats App

राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) ने सीरियल बम ब्लास्ट करने की साजिश को नाकाम किया है और चित्तौड़गढ़ जिले के निंबाहेड़ा कस्बे में एक गाड़ी से 12 किलोग्राम विस्फोटक सामग्री जब्त करने के साथ ही तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

राजस्थान पुलिस ने जब्त किया 12 किलो विस्फोटकऑपरेटिंग घड़ी और तार के साथ कनेक्टर बरामदएटीएस कर रही है आरोपियों से पूछताछजयपुर: राजस्थान पुलिस ने चित्तौड़गढ़ जिले के निंबाहेड़ा कस्बे में एक गाड़ी से 12 किलोग्राम विस्फोटक सामग्री जब्त किया है और इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस मामले में पांच अन्य लोगों को हिरासत में लिया है, जिनमें दो मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं. इसके साथ ही पुलिस द्वारा जब्त गाड़ी भी मध्य प्रदेश में रजिस्टर्ड है.

12 किलो विस्फोटक के साथ बरामद हुईं ये चीजें

Whats App

पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ते और विशेष कार्यबल (एटीएस-एसओजी) ने गुरुवार को एक बयान में यह जानकारी दी. इसके अनुसार, निंबाहेड़ा सदर पुलिस थाना क्षेत्र में नाकेबंदी के दौरान एक संदिग्ध वाहन को रोका गया और इसकी तलाशी ली गई, जिसमें कुल 12 किलोग्राम विस्फोटक, बैटरी के साथ तीन ऑपरेटिंग घड़ी और तार के साथ तीन कनेक्टर आदि बरामद हुए.

एटीएस कर रही है आरोपियों से पूछताछ

बयान में कहा गया है कि पुलिस ने विस्फोटक पदार्थ अधिनियम की संबंद्ध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) द्वारा की जा रही है. बयान के अनुसार, इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि पांच अन्य को हिरासत में लिया गया है, जिनमें से दो व्यक्ति मध्य प्रदेश के रतलाम के रहने वाले हैं, जिनसे वहां की एटीएस पूछताछ कर रही है. राजस्थान में गिरफ्तार और हिरासत में लिए गए आरोपियों को जयपुर लाया गया है.

सीरियल ब्लास्ट की थी प्लानिंग

शुरुआती पूछताछ में यह बात सामने आई है कि आरोपी जयपुर में सीरियल बम ब्लास्ट करने की योजना बना रहे थे, जिसके लिए चित्तौड़गढ़  के निंबाहेड़ा में बम बनाने का काम चल रहा था. आरोपियों की पहचान उजागर नहीं की गई है और अभी यह भी पता नहीं चला है कि ये किस संगठन से जुड़े हैं. पुलिस और एटीएस को शक है कि तीनों आतंकवादी संगठन से जुड़े हुए हैं, लेकिन अभी तक आरोपियों ने किसी आतंकवादी संगठन का नाम भी बताया है.

सिंधिया बोले-मुझे विश्वास है जनता हमारे साथ है और प्रचंड बहुमत से सारे प्रत्याशी जीतेंगे     |     इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस     |     बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी     |     हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं?     |     अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस     |     गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस     |     बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन     |     पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी     |     तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम     |     डेढ़ माह से हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को भोरे पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374