Breaking
सिरसा के डबवाली में करना था सप्लाई, CIA ने छापामारी कर 2 आरोपी पकड़े 4 साल पहले चाकू घोंपकर की थी हत्या, भाभी की गवाही पर मिली सजा विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने आतंकवादियों का पुतला जलाया रोहतक मंडल में 3491 मामले लंबित, जिनकी 50.98 करोड़ राशि हेल्थ, स्किन और हेयर का रखे ख्याल पॉलिटेक्निक कॉलेज में परीक्षा देने गए थे, चोर ने एक्टिवा का बूट स्पेस खोलकर चुराए मोर माजरा गांव के युवक का स्टंट, तेज स्पीड में नहर में कूदने का VIDEO वायरल पीवी सिंधू क्वार्टरफाइनल में पहुंची रोहित के संक्रमित होने पर इंग्लैंड बुलाए गए मयंक अग्रवाल सहकारी संस्था का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए मांगे थे 60 हजार रुपए

कांग्रेस प्रदर्शनकारियों ने पीईबी के गेट पर ताला जड़ा; पुलिस कार्यकर्ताओं को घसीटकर कर ले गई

Whats App

व्यापमं (PEB) को लेकर अब यूथ कांग्रेस भी कूद गई है। गुरुवार दोपहर बाद यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता पीईबी के गेट पर ताला जड़ते हुए धरने पर बैठ गए। व्यापमं और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ नारेबाजी कर रहे प्रदर्शनकारियों को पुलिस घसीटकर ले गई। प्रदर्शन के दौरान करीब 50 से 60 कार्यकर्ता मौजूद रहे। पुलिस ने 19 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया। पुलिस सभी को पुलिस वाहन में बैठाकर अपने साथ ले गई। उन्होंने शिवराज को व्यापमं का मामा बताते हुए MP-TET परीक्षा में हुई धांधली की निष्पक्ष जांच की मांग की। धरने के बीच ही पुलिस ने मप्र यूथ कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया समेत अन्य कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

कैबिनेट मंत्री और ओएसडी के इस्तीफे की मांग

मप्र यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने कहा कि कैबिनेट मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत और मुख्यमंत्री के ओएसडी लक्ष्मण सिंह की बर्खास्तगी जब तक नहीं हो जाती, तब तक निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती है। MP-TET की परीक्षा रद्द होनी चाहिए। भूरिया ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यदि निष्पक्ष जांच की जाए तो कई मंत्री और अधिकारी घेरे में आ जाएंगे।

Whats App

पुलिस प्रशासन पर मारपीट का आरोप

यूथ कांग्रेस की ओर से किए जा रहे प्रदर्शन के बीच ही पुलिस की एक वैन पहुंची, जिसमें प्रदर्शनकारियों को डालकर धरना स्थल से हटाया गया। यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए आरोप लगाए कि पुलिस बलपूर्वक हमारी आवाज दबाने का प्रयास कर रही है। हमारे साथ मारपीट की गई। हमें डराया धमकाया गया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर मामले की जांच सही तरीके से नहीं की गई, तो अभी तो व्यापमं पर ताला लगाया है, अब मुख्यमंत्री आवास पर भी ताला जड़ देंगे।

सिरसा के डबवाली में करना था सप्लाई, CIA ने छापामारी कर 2 आरोपी पकड़े     |     4 साल पहले चाकू घोंपकर की थी हत्या, भाभी की गवाही पर मिली सजा     |     विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने आतंकवादियों का पुतला जलाया     |     रोहतक मंडल में 3491 मामले लंबित, जिनकी 50.98 करोड़ राशि     |     हेल्थ, स्किन और हेयर का रखे ख्याल     |     पॉलिटेक्निक कॉलेज में परीक्षा देने गए थे, चोर ने एक्टिवा का बूट स्पेस खोलकर चुराए     |     मोर माजरा गांव के युवक का स्टंट, तेज स्पीड में नहर में कूदने का VIDEO वायरल     |     पीवी सिंधू क्वार्टरफाइनल में पहुंची     |     रोहित के संक्रमित होने पर इंग्लैंड बुलाए गए मयंक अग्रवाल     |     सहकारी संस्था का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए मांगे थे 60 हजार रुपए     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374