Breaking
सिंधिया बोले-मुझे विश्वास है जनता हमारे साथ है और प्रचंड बहुमत से सारे प्रत्याशी जीतेंगे इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं? अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम आर्थिक मोर्चे पर बेहाल पाकिस्तान में अब भारी आयात शुल्क लगाने से दवाओं की किल्लत

राजगढ़ में सस्‍ते दामों पर शराब बेचने के लिए लाउडस्‍पीकर से किया प्रचार

Whats App

राजग़ढ।   30 व 31 मार्च को देसी व अंग्रेजी शराब के भाव में भारी कमी। केवल दो दिनों के लिए बुधवार व गुरूवार को देशी व अंग्रेजी शराब के भाव में भारी कमी। कुछ इन्हीं शब्दों के साथ जिला मुख्यालय पर शराब के भावों में कमी को लेकर बाकायदा लाउडस्‍पीकर से प्रचार-प्रसार किया गया। जैसे ही राजग़ढ में मुनादी हुई तो शराब के ठेके पर शराब खरीदारों की भी़ड जमा हो गई।

जानकारी के मुताबिक 31 मार्च के बाद एक अपैल से नए शराब ठेकेदार का ठेका होता है। ऐसे में पुराने ठेकेदार को शराब बेंचने के लिए 31 मार्च तक की ही अनुमति होती है। इसी के चलते अंतिम दो दिनों में यहां अजब-गजब तरीका अपनाते हुए शराब का ही लाउडस्‍पीकर के जरिए प्रचार-प्रसार कर डाला। बुधवार को साप्ताहिक हाट बाजार होने के चलते शहर के मुख्य बाजार में यह मुनादी एक बाइक पर माइक लगाते हुए एक युवक द्वारा किया गया। बकायदा उसने शहर के प्रमुख स्थानों पर ख़डे होकर इसका प्रचार किया। यह पहला ही मौका है जब शराब की बिक्री के लिए यूं खुलेआम मुनादी कराई गई है। इसके अलावा शराब दुकान पर भी भाव में भारी कमी का बोर्ड लगाकर प्रचार-प्रसार किया गया। खास बात यह है कि इस मुनादी को रोकने के लिए भी किसी ने कोई प्रयास नहीं किया। शहर में खुलेआम शराब के भाव में कमी का प्रचार होता रहा। हाट बाजार में प्रचार होने के चलते बुधवार व गुरूवार को शराब ठेके पर भी़ड लग गई।

उधर उमा भारती कर रही विरोध, इधर हो रहा शराब का प्रचार

Whats App

प्रदेश में शराब पर पाबंदी लगाने के लिए जहां एक और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती द्वारा विरोध जताया जा रहा है। पिछले दिनों भोपाल के एक शराब दुकान में पहुंचकर पत्थर से बोतलें फो़ड दी थी। और इधर राजगढ में शराब अधिक से अधिक लोग खरीदें व उसका सेवन करें इसके लिए बकायदा मुनादी कराई गई। बिना रोक-टोक के यह मुनादी यहां पर सुनने को मिली है।

सिंधिया बोले-मुझे विश्वास है जनता हमारे साथ है और प्रचंड बहुमत से सारे प्रत्याशी जीतेंगे     |     इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस     |     बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी     |     हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं?     |     अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस     |     गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस     |     बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन     |     पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी     |     तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम     |     आर्थिक मोर्चे पर बेहाल पाकिस्तान में अब भारी आयात शुल्क लगाने से दवाओं की किल्लत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374