Breaking
डेढ़ माह से हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को भोरे पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल... सिंधिया बोले-मुझे विश्वास है जनता हमारे साथ है और प्रचंड बहुमत से सारे प्रत्याशी जीतेंगे इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं? अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम

हरिओम पाइप का IPO सब्सक्रिप्शन के लिए आज खुला, 130.05 करोड़ रुपये जुटाने का है लक्ष्य

Whats App

HARIOM PIPE IPO: हरिओम पाइप इंडस्ट्रीज लिमिटेड का IPO आज से सब्सक्रिप्शन के लिए खुला है. यह आईपीओ 5 अप्रैल तक खुला रहेगा. कंपनी का लक्ष्य बाजार से 130.05 करोड़ रुपये जुटाने का है.

HARIOM PIPE IPO: हरिओम पाइप इंडस्ट्रीज लिमिटेड का IPO आज से सब्सक्रिप्शन के लिए खुला है. यह आईपीओ 5 अप्रैल तक खुला रहेगा. कंपनी ने हरिओम पाइप आईपीओ मूल्य बैंड ₹144 से ₹153 प्रति इक्विटी शेयर तय किया है. इस सार्वजनिक पेशकश के साथ, लौह और इस्पात उत्पाद निर्माता कंपनी का लक्ष्य 8,500,000 नए इक्विटी शेयर जारी करके 130.05 करोड़ रुपये जुटाना है.

शेयर बाजार के विशेषज्ञों के अनुसार, निवेशक हरिओम पाइप आईपीओ की सदस्यता ले सकते हैं क्योंकि कंपनी की उत्पादन प्रक्रिया का पिछड़ा एकीकरण अपने प्रतिस्पर्धियों पर लागत लाभ प्रदान करता है

Whats App

हरिओम पाइप आईपीओ के संबंध में 10 खास बातें-

हरिओम पाइप आईपीओ जीएमपी:

हरिओम पाइप के शेयरों ने अभी तक ग्रे मार्केट में अपनी शुरुआत नहीं की है. इसलिए, हरिओम पाइप्स का आईपीओ जीएमपी आज उपलब्ध नहीं है.

हरिओम पाइप आईपीओ प्राइस बैंड:

कंपनी ने पब्लिक इश्यू का प्राइस बैंड ₹144 से ₹153 प्रति इक्विटी शेयर तय किया है.

हरिओम पाइप आईपीओ सब्सक्रिप्शन स्टेटस:

पब्लिक इश्यू आज सब्सक्रिप्शन के लिए खुल गया है और यह 5 अप्रैल 2022 तक खुला रहेगा. हरिओम पाइप्स आईपीओ सब्सक्रिप्शन स्टेटस बताता है कि इश्यू को आज सुबह 10:43 बजे तक 0.15 गुना सब्सक्राइब किया गया है, जबकि इसका रिटेल हिस्सा आईपीओ को 0.44 गुना अभिदान मिला है.

हरिओम पाइप्स आईपीओ आकार:

कंपनी का लक्ष्य अपने सार्वजनिक प्रस्ताव से ₹ ​​130.05 करोड़ जुटाना है.

हरिओम पाइप आईपीओ लॉट साइज:

एक बोलीदाता आईपीओ के लिए लॉट में आवेदन कर सकेगा और एक लॉट में 98 कंपनी शेयर शामिल होंगे.

हरिओम पाइप आईपीओ आवेदन सीमा:

एक बोलीदाता न्यूनतम एक लॉट और अधिकतम 13 लॉट के लिए आवेदन कर सकता है.

हरिओम पाइप आईपीओ निवेश सीमा:

जैसा कि आवेदन सीमा से स्पष्ट है, एक बोली लगाने वाले को आईपीओ के लिए आवेदन करने के लिए न्यूनतम ₹14,994 (₹153 x 98) की आवश्यकता होगी जबकि एक बोलीदाता अधिकतम ₹1,94,922 [(₹153 x 98) x निवेश कर सकता है. 13] इस सार्वजनिक अंक में.

हरिओम पाइप आईपीओ आवंटन तिथि:

शेयर आवंटन की संभावित तिथि 8 अप्रैल 2022 है.

हरिओम पाइप आईपीओ लिस्टिंग:

हरिओम पाइप्स शेयर लिस्टिंग की संभावित तारीख 13 अप्रैल 2022 है और शेयर एनएसई और बीएसई दोनों पर सूचीबद्ध होंगे.

हरिओम पाइप आईपीओ रजिस्ट्रार:

बिगशेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड को आईपीओ का आधिकारिक रजिस्ट्रार नियुक्त किया गया है.

सिंधिया बोले-मुझे विश्वास है जनता हमारे साथ है और प्रचंड बहुमत से सारे प्रत्याशी जीतेंगे     |     इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस     |     बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी     |     हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं?     |     अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस     |     गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस     |     बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन     |     पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी     |     तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम     |     डेढ़ माह से हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को भोरे पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374