Breaking
मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल.. कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, युवा नेता पवन कुमार यादव भाजपा में हुए शामिल विदिशा में एफएसटी और एसएसटी की टीम को चेकिंग के दौरान व्यापारियों के पास मिले सोने - चांदी के जेवर स... भिंड में महंगे दाम पर स्कूल बुक बेचने वाले पुस्तक भंडार को किया गया सील.. चुनौतियों से भरा होता है बस्तर में वोटिंग कराना और EVM को सुरक्षित लाना, सुरक्षा में एक चूक पड़ सकती... कहीं हीट वेव तो कहीं मूसलाधार बारिश, क्लाइमेट चेंज से कैसे मची तबाही मनीष सिसोदिया ने अंतरिम जमानत याचिका को लिया वापस, चुनाव में प्रचार के लिए दायर की थी अर्जी मंदिर में पुलिस के सामने दंडवत हुए सपा MLA, सड़क पर उतरने की दी चेतावनी मुझे ही क्यों निशाना बनाया जाता है…तेजस्वी के हमले के बाद छलका पप्पू यादव का दर्द

अविश्वास मत तय करेगा देश की किस्मत : इमरान खान

Whats App

इस्लामाबाद| पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कसम खाई है कि ‘चाहे जो हो जाए’, वह पद नहीं छोड़ेंगे और नेशनल असेंबली में उनके खिलाफ संयुक्त विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव का सामना करेंगे। एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान ने गुरुवार शाम राष्ट्र को संबोधित करते हुए कहा, “इस रविवार (3 अप्रैल) को अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान होगा, जब यह तय होगा कि यह देश किस दिशा में जाएगा।”

उन्होंने कहा, “मैं इस्तीफा नहीं दूंगा और आखिरी गेंद तक लड़ूंगा।”

प्रधानमंत्री ने अविश्वास प्रस्ताव को उनकी सरकार के खिलाफ ‘विदेश समर्थित साजिश’ बताते हुए कहा कि देश उन सांसदों को माफ नहीं करेगा जो संसद के निचले सदन में उनके खिलाफ मतदान करेंगे।

Whats App

खान ने सांसदों को चेतावनी देते हुए कहा, “लोगों को उन लोगों (सांसदों) को देखना चाहिए जो रविवार को ‘अपनी अंतरात्मा बेच देंगे’।”

उन्होंने कहा, “मैं इस साजिश को कभी कामयाब नहीं होने दूंगा, चाहे कुछ भी हो जाए।”

मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट-पाकिस्तान (एमक्यूएम-पी) के विपक्ष से हाथ मिलाने के बाद नेशनल असेंबली में बहुमत गंवाने वाले प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर ‘विदेशी वित्त पोषित’ साजिश का हिस्सा होने का आरोप लगाया है।

अपने दावे की पुष्टि करने के लिए खान एक विदेशी शक्ति द्वारा भेजे गए एक कथित पत्र का भी उपयोग कर रहे हैं, जिसमें पाकिस्तान को अविश्वास प्रस्ताव विफल होने पर ‘गंभीर परिणाम’ की चेतावनी दी गई है।

मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले     |     चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल..     |     कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, युवा नेता पवन कुमार यादव भाजपा में हुए शामिल     |     विदिशा में एफएसटी और एसएसटी की टीम को चेकिंग के दौरान व्यापारियों के पास मिले सोने – चांदी के जेवर सहित नगद रुपए…     |     भिंड में महंगे दाम पर स्कूल बुक बेचने वाले पुस्तक भंडार को किया गया सील..     |     चुनौतियों से भरा होता है बस्तर में वोटिंग कराना और EVM को सुरक्षित लाना, सुरक्षा में एक चूक पड़ सकती है भारी     |     कहीं हीट वेव तो कहीं मूसलाधार बारिश, क्लाइमेट चेंज से कैसे मची तबाही     |     मनीष सिसोदिया ने अंतरिम जमानत याचिका को लिया वापस, चुनाव में प्रचार के लिए दायर की थी अर्जी     |     मंदिर में पुलिस के सामने दंडवत हुए सपा MLA, सड़क पर उतरने की दी चेतावनी     |     मुझे ही क्यों निशाना बनाया जाता है…तेजस्वी के हमले के बाद छलका पप्पू यादव का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374