Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

सीतामढ़ी ।गैंगवार में चौकीदार के पुत्र की गोली मार कर हत्या,जांच में जुटी पुलिस।

 

शाहिद रेज़ा

बिहार के सीतामढ़ी जिले से सामने आ रही है। जहाँ गैंगवार में महिला थाना में कार्यरत चौकीदार के पुत्र की गोली मार हत्या कर दी गई है। घटना जिले के बेला थाना क्षेत्र के परसा मोड़ की बताई जा रही है। जहां अज्ञात अपराधियो द्वारा कन्हौली थाना क्षेत्र के विसनपुर आधार वार्ड नं 08 निवासी शिवजी महतो (चौकीदार) के 35 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र कुमार की गोली मार हत्या कर दी गई। परिजनों के अनुसार युवक दिल्ली में सिक्सा चलाने का कार्य करता था। विगत कुछ दिन पहले ही सुरेंद्र अपने घर आया था। जहां से आज दोपहर बस का टिकट बनाने भुतही जा रहा था। जिस दौरान अज्ञात अपराधी द्वारा गोली मार उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। फिलहाल घटना के बारे में परिजन कुछ भी नही बता रहे है।
इधर सीतामढ़ी एसपी ने बताया कि घटना बेला परसा मोड़ के समीप की है। युवक को गोली मारने का मामला सोनबरसा थाना में रिपोर्ट हुआ है। व्यक्ति कन्हौली थाना क्षेत्र का रहने वाला है, परन्तु अपने संबंधी के यहां सोनबरसा थानान्तर्गत ईनरवा गांव में रहता था। वही एसपी ने बताया कि व्यक्ति लूट और अन्य कांड में पूर्व में जेल गया है। प्रारम्भिक छानबीन में आपसी गैंगवार के कारण गोली चलाने की बात लग रही है। अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374