Breaking
रिश्तों को तार- तार करने वाली वारदात ,दो बेटों ने मिलकर पिता को उतार दिया मौत के घाट, जानिए क्या है ... SDM बनने का सपना टूटा तो महिला ने मौत को लगाया गले, सपने पूरे नहीं हुए... लिखकर किया सुसाइड मतदान सामग्री वितरण के दौरान बिगड़ी कर्मचारी की तबीयत ,इलाज के दौरान जिला अस्पताल में हुई मौत.. भिंड लोकसभा सीट पर होगा त्रिकोणीय मुकाबला, क्या बसपा बिगाड़ देगी कांग्रेस-भाजपा का खेल? एक नजर बदलते... बदले की आग में जल रहे नेतन्याहू, ईरान पर आज ले सकते हैं ‘विनाशक’ फैसला शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था 'बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे', माकपा ने राहुल गांधी को घेरा नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव मे...

महाराष्ट्र: अहमदनगर के अस्पताल में आग लगने से 10 की मौत, ICU जलकर खाक

Whats App

अहमदनगर:  महाराष्ट्र में अहमदनगर के जिला अस्पताल में शनिवार सुबह भीषण आग लगने से 10 मरीजों की मौत हो गई।  मौके पर दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं। अस्पताल में एडमिट मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट किया गया।

जानकारी के मुताबिक, आग शनिवार सुबह 11.30 बजे के करीब लगी। जिस दौरान यह आग लगी, उस समय ICU वार्ड में 20 लोग मौजूद थे। ICU में कई मरीज ऐसे भी थे, जो वैंटिलेटर पर थे।

आग लगने पर पहले अस्पताल के अग्निशमन यंत्र से इस पर काबू पाने की कोशिश की गई, लेकिन यह प्रयास असफल रहा औऱ आग बेकाबू हो गई जिससे ICU में 10 मरीज आग की चपेट में आ गए। इसके बाद अहमदनगर नगर निगम और एमआईडीसी दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।

Whats App

 जानकारी के मुताबिक,  मौके पर दमकल विभाग के कर्मचारी, पुलिसकर्मी और अस्पताल प्रबंधन के लोग राहत और बचाव कार्य में जुटे हैं। प्रारंभिक अनुमान है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

रिश्तों को तार- तार करने वाली वारदात ,दो बेटों ने मिलकर पिता को उतार दिया मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला…     |     SDM बनने का सपना टूटा तो महिला ने मौत को लगाया गले, सपने पूरे नहीं हुए… लिखकर किया सुसाइड     |     मतदान सामग्री वितरण के दौरान बिगड़ी कर्मचारी की तबीयत ,इलाज के दौरान जिला अस्पताल में हुई मौत..     |     भिंड लोकसभा सीट पर होगा त्रिकोणीय मुकाबला, क्या बसपा बिगाड़ देगी कांग्रेस-भाजपा का खेल? एक नजर बदलते समीकरण पर…     |     बदले की आग में जल रहे नेतन्याहू, ईरान पर आज ले सकते हैं ‘विनाशक’ फैसला     |     शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था     |     ‘बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे’, माकपा ने राहुल गांधी को घेरा     |     नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी     |     मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत     |     झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव में खुशी का माहौल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374